जदयू और भाजपा के विधायकों पर बरसे राजद नेता, कहा - अपने क्षेत्र के विकास की जगह करते रहते हैं नौटंकी

जदयू और भाजपा के विधायकों पर बरसे राजद नेता, कहा - अपने क्षेत्र के विकास की जगह करते रहते हैं नौटंकी

NAUGACHHIA : पिछले कुछ दिनों से भागलपुर में बीजेपी और जदयू के विधायकों के बीच जुबानी जंग चल रही है। अब इस लड़ाई में राजद ने भी इंट्री मार दी है। युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल और बिहपुर के भाजपा विधायक कुमार शैलेन्द्र के बीच चल रहे आरोप-प्रत्यारोप पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि दोनों "एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं। 

राजद नेता ने कहा कि दोनों का चाल, चरित्र और विचार एक जैसा है। इन दोनों को क्षेत्र के विकास से कोई मतलब नहीं है। राज्य में डबल इंजन की सरकार है फिर भी गोपालपुर और बिहपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता अनेकों समस्याओं से जूझ रही है। 

उन्होंने कहा कि जनता को समस्याओं से निजात दिलाने के बदले दोनों विधायक सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए नूरा-कुश्ती और नौटंकी करते रहते हैं। ऐसे ही संवेदनहीन जनप्रतिनिधियों के कारण गोपालपुर और बिहपुर विधानसभा क्षेत्र विकास के मामलों में 20 साल पीछे चला गया। राजद नेता ने नवगछिया में दो विधानसभा क्षेत्र हैं गोपालपुर और बिहपुर। लेकिन दोनों विधानसभा में विकास के नाम पर कुछ नहीं हो रहा है। गोपालपुर के विधायक अपने क्षेत्र के विकास कार्य कराने से ज्यादा अपने नौंटकी और नाच के कारण चर्चा में रहते हैं, यही हाल इंजीनियर शैलेंद्र का है

उनको कौन बंधक बना सकता है...

बता दें पिछले दिनों नदी के कटाव के कारण ग्रामीणों ने बिहपुर विधायक को बंधक बना लिया था। विधायक ने सभी की बातें सुनी और समुचित उपाय करने का आश्‍वासन दिया। जिस पर गोपालपुर विधायक ने तंज कसते हुए कहा था उन्हें कौन बंधक बना सकता है। साथ ही भाजपा विधायक को नौटंकीबाज कहा था. वे माहौल बनाने के लिए इस तरह का ड्रामा करते हैं, ताकि उनकी सुरक्षा बढ़े. उन्‍होंने कहा कि अगर शैलेंद्र जी को सुरक्षा चाहिए तो वे हमसे बोले. हम नीतीश जी को बेलकर उनकी सुरक्षा बढ़ावा देंगे। बयान देने के क्रम में वह अपशब्द भी बोल गए थे। 

सबसे बड़े नौंटकीबाज

वहीं गोपालपुर विधायक के इस बयान पर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने भी बड़ा हमला किया था। उन्होंने वीडियो जारी कर शायराना अंदाजा में कहा कि उल्फत न सही नफरत ही सही इसको भी मोहब्बत कहते हैं. हम तो जनता के लिए नौटंकी करते हैं. ये जो चार बार से विधायक रहे हैं कभी तेजस में अर्धनग्न हो जाते हैं जांघिया पहनकर तो कभी जमीन के लिए तो कभी स्टेज पर नौटंकी करते हैं. उन्होंने कहा राजनीतिक दृष्टिकोण से उनसे हम छोटे हैं, कम अनुभव है. उन्होंने गोपाल मण्डल को चुनौती देते हुए कहा कि आप बिहपुर में बुलो मण्डल के खिलाफ चुनाव लड़ के देख लें. हम गोपालपुर विधानसभा से लड़ लेंगे तब ताकत का अंदाजा लग जायेगा


Find Us on Facebook

Trending News