बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद नेताओं ने तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने का लगाया पोस्टर... बीजेपी ने कहा- लालू के इशारे में नीतीश को हटाने का खेल शुरू

राजद नेताओं ने तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने का लगाया पोस्टर... बीजेपी ने कहा- लालू के इशारे में नीतीश को हटाने का खेल शुरू

पटना. बिहार में भले ही नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हों लेकिन महागठबंधन सरकार की प्रमुख सहयोगी राजद की ओर से लगातार तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की मांग होते रहती है. एक बार फिर से तेजस्वी को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर पटना में पोस्टर लगाए गए हैं. राजद नेताओं ने पटना में तेजस्वी को एक भरोसेमंद नेता बताते हुए उन्हें हर वादा पूरा करने वाला नेता बताया है. साथ ही तेजस्वी को लेकर कहा गया गया है कि युवाओं ने ठाना है, तेजस्वी को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाना है. 

मैं हूँ ना शीर्षक के साथ तेजस्वी यादव की लगी पोस्टर में कहा गया है कि तेजस्वी का सपना उन्नत बिहार हो अपना. A to Z का उत्थान, तेजस्वी ही करेंगे बिहार का कल्याण. तेजस्वी करते हैं आना वादा पूरा, नहीं छोड़ते हैं अपना काम अधुरा. इसी में अलगी पंक्ति लिखी गई है कि 'युवाओं ने ठाना है, तेजस्वी को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनना है.' साथ ही पोस्टर में जुम्लेबजों को पोल खोल रहा हूँ. हाँ मैं तेजस्वी बोल रहा हूँ... यह भी लिखा गया है. 

तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की राजद नेताओं की मांग तब से ही जारी है जब से अगस्त 2022 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन सरकर बनी. यहां तक कि राजद विधायक सुधाकर सिंह, एमएलसी सुनील सिंह जैसे नेताओं ने कई बार नीतीश कुमार को लेकर विविदित टिप्पणी की. इन सबके बीच अब तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने की मांग वाला पोस्टर फिर से पटना की सडकों पर लगने से सियासी चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है कि आखिर तेजस्वी के लिए ऐसी मांग क्यों की जा रही है. 

बीजेपी का तंज : भाजपा प्रवक्ता डॉ रामसागर सिंह ने तेजस्वी के सीएम बनाने के लिए पोस्टर लगाने को राजद सुप्रीमो लालू यादव के इशारे पर किए जा रहा काम बताया है. उन्होंने हुए कहा कि राजद एमएलसी सोशल मीडिया पर बिना सीएम नीतीश का नाम लिए लिखते हैं मैंने उनकी तस्वीर को उठाकर गैरेज में फेंकवा दिया. दूसरी ओर तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनाने के पोस्टर लग रहे हैं. यह सब लालू यादव के इशारे पर किया जा रहा है. 

सुनील सिंह का जोरदार प्रहार : दरअसल, सुनील सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा है- जिनके बदौलत नाम,पहचान और सम्मान मिला, उस महान व्यक्ति की तस्वीर मेरे सर के उपर लगी है। लेकिन चूंकि वो भी तो किसी तरह जोड़- तोड़ कर प्रदेश के मुखिया हैं,स्वाभाविक था कि उनकी भी तस्वीर एक कोने में इज़्ज़त स्वरूप लगी थी !परन्तु उनकी तस्वीर उस दिन के दिव्य,अलौकिक, ज्ञान बखान के उपरान्त मेरे परिवार वालों ने गैरेज में फेंकवा दिया। मेरे मना करने पर मेरे परिवार वाले Boxing Gloves पहनकर मेरे साथ WWF खेलने के लिए तैयार हो गए।

Suggested News