बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी के गया दौरे पर राजद नेताओं ने कसा तंज, कहा 10 सालों में एक भी गारंटी नहीं किया पूरा

पीएम मोदी के गया दौरे पर राजद नेताओं ने कसा तंज, कहा 10 सालों में एक भी गारंटी नहीं किया पूरा

GAYA : राष्ट्रीय जनता दल के प्रांतीय सचिव विनय कुशवाहा ने नरेंद्र मोदी के गया की सभा में दिए हुए भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ झूठ की गारंटी की बात करते हैं। विनय कुशवाहा ने कहा कि मोदी जी ने 9 साल पहले युवाओं को 2 करोड़ प्रति वर्ष नौकरी देने का वादा किया था। 18 करोड़ युवाओं को नौकरी देना चाहिए था। क्या यह गारंटी पूरा किया? उन्होंने कहा था कि काला धन वापस लाकर हर भारतीय के खाता में 15 लाख देंगे, क्या यह गारंटी पूरी हुई? कहा था कि पेट्रोल डीजल गैस सिलेंडर का दाम कम होगा। लेकिन उनके कार्यकाल से पहले सारे 400 में मिलने वाला गैस सिलेंडर आज 11 सौ में मिल रहा है। ₹60 मिलने वाला पेट्रोल आज 110 रुपए लीटर मिल रहा है यही मोदी की झूठ की गारंटी है।

उन्होंने कहा की विकसित भारत की बात करने वाले नरेंद्र मोदी जी को यह बताना चाहिए कि अगर यह देश अमीर हो गया तो 80 करोड़ लोगों को 5 किलो अनाज देने की क्या जरूरत है? नरेंद्र मोदी ने सरकारी उपक्रम रेलवे जो करोड़ों युवाओं को रोजगार देता था उसे भी बेच डाला। गरीब कमजोर के बच्चे सेना में अधिक नौकरी पाते थे से भी अग्नि वीर योजना लाकर 4 साल  कर दिया। चार साल के बाद युवा क्या करेंगे या बहुत बड़ा सवाल है?

कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ मुद्दा विभिन्न राजनीति करते हैं और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव युवाओं को नौकरी रोजगार और विकसित बिहार बनाने की बात करते हैं। युवा राजद के प्रदेश महासचिव सह औरंगाबाद के प्रभारी जय प्रकाश शर्मा ने कहा कि मोदी जी सिर्फ मंदिर की बात करते हैं। अगर उद्योग इस देश में लगा दिए होते तो करोड़ों युवाओं को रोजगार मिल जाता। लेकिन उद्योग धंधे की बात नहीं करेंगे। सिर्फ मंदिर मस्जिद की बात कर इस देश के लोगों को गुमराह करके वोट लेने का काम करेंगे। इस देश की जनता अब जाग चुकी है। मोदी को 400 नहीं बल्कि 40 पर आउट कर देगी।

युवा के प्रधान महासचिव पवन वर्मा ने कहा कि तेजस्वी यादव मात्र 17 महीने में 5 लाख नौकरी देकर यह साबित कर दिया कि अगर उनकी सरकार बनेगी तो आने वाले दिनों में करोड़ों युवाओं को नौकरी मिलेगा। तेजस्वी का मतलब नौकरी होता है। इसलिए इस देश के लोग जाग चुके हैं और नरेंद्र मोदी को इस बार मजा चखा देंगे।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News