उपचुनाव में राजद की बढ़ सकती है मुश्किल, RJD प्रत्याशी के खिलाफ तेजप्रताप करेंगे चुनाव प्रचार, यहां कांग्रेस को करेंगे समर्थन

उपचुनाव में राजद की बढ़ सकती है मुश्किल, RJD प्रत्याशी के खिलाफ तेजप्रताप करेंगे चुनाव प्रचार, यहां कांग्रेस को करेंगे समर्थन

पटना. बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि राजद से नाराज चल रहे लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव उपचुनाव में राजद को ही चुनौती देंगे. कुशेश्वरस्थान में तेजप्रताप यादव कांग्रेस प्रत्याशी अतिरेक कुमार के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. यह जानकारी अतिरेक कुमार के पिता ने दी है.

बताया जा रहा है कि कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस प्रत्याशी अतिरेक कुमार के पिता अशोक राम से तेजप्रताप की मुलाकात हुई है. इसके बाद अशोक कुमार ने कहा कि तेजप्रताप यादव कुशेश्वरस्थान से अतिरेक के लिए प्रचार करेंगे. बता दें कि तेजप्रताप यादव राजद से नाराज चल रहे है. वहीं तारापुर से राजद प्रत्याशी के सामने चुनौति देने के लिए तेजप्रताप अपने संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी उतार सकते हैं.

राजद के स्टार प्रचारकों से तेजप्रताप गायब

वहीं बिहार विधानसभा उप चुनाव को लेकर राजद ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. इसमें लालू प्रसाद यदाव, तेजस्वी समेत 20 राजद नेताओं को शामिल किया गया है, लेकिन इस स्टार प्रचारकों की सूची में तेजप्रताप यादव का नाम गायब है. वहीं इस स्टार प्रचारकों की सूची में राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी का नाम भी नहीं है.

बता दें कि 30 अक्टूबर को बिहार विधानसभा की दो सीटों पर उपचुनाव होगा. इसको लेकर सियासी दल तैयारियों में जुट गया है. इस बीच राजद ने स्टार प्रचारकों की सूची भी जारी कर दी. वहीं इस सूची में लालू सुप्रीमो लालू यादव पहले स्थान पर है. लालू यादव फिलहाल दिल्ली में है. वे स्वस्थ कारणों के चलेत जमानत पर है. बिहार उपचुनाव के प्रचार में उनकी मौजूदगी की खबर मिल रही थी. इस बीच राजद ने उन्हें स्टार प्रचारक बनाया है.

तेजप्रताप राजद में नहीं है- शिवानंद तिवारी

बता दें कि राजद के बड़े नेता शिवानंद तिवारी ने कल ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव को राजद से आउट कर दिया था. उन्होंन प्रस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि तेजप्रताप राजद से स्वयं अलग हो गये है. वे एक अलग संगठन बना लिए है. उन्होंने राजद से निष्कासित करने की जरूरत नहीं है. तेजप्रताप स्वयं राजद छोड़कर चले गये हैं.

Find Us on Facebook

Trending News