बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कूल में छुट्टियां रद्द होने पर बोले आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र, कहा मामले को देख रही सरकार, लाठी चलाने से नहीं बदलेगी व्यवस्था

स्कूल में छुट्टियां रद्द होने पर बोले आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र, कहा मामले को देख रही सरकार, लाठी चलाने से नहीं बदलेगी व्यवस्था

PATNA : पटना में आर्य समाज के संस्थापक की 200 वीं जयंती पटना के मीठापुर स्थित दयानंद कन्या उच्च विद्यालय में स्कूली छात्राओं और प्रबुद्ध लोगों ने बड़े धूमधाम से मनाया। इस कार्यक्रम का आयोजन राजद नेता सह बिहार राज्य आर्य समाज प्रतिनिधि के सभापति भाई वीरेंद्र की अध्यक्षता में की गई।

इस मौके पर राजद नेता सह सभापति भाई वीरेंद्र ने बताया कि आर्य समाज के संस्थापक आजादी में प्रथम उदघोषक,नारी उत्थान, छुआ छूत, विधवा विवाह, नारी शिक्षा को बढ़ावा स्वामी दयानंद सरस्वती द्वारा किए गए समाज के प्रति बेहतर कार्य है। जिनके बतलाए रास्ते पर चल कर हम एक नए समाज का निर्माण कर सकते हैं। जिसमें सभी एक समान होंगे। 

वहीं शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक के स्कूल में छुट्टियां रद्द करने मामले पर राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि इस मामले को सरकार देख रही है। लाठी चलाने से व्यवस्था में सुधार नहीं होता है। नियमों में बदलाव जरूरी है। सरकार इसको अपने स्तर पर देख रही हैं। सभी की नाराजगी दूर होगी।

के के पाठक के पढ़ाई की दिशा में लिए गए निर्णय की तारीफ करते हुए राजद नेता ने बताया की ये कबीले तारीफ है। इससे स्कूलों में छात्र छात्राओं की उपस्थिति बढ़ी है। नियमों के बदलाव में सुधार की आवश्यकता है। डंडा चला कर नियमों को नहीं बदला जा सकता है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News