ढाका में बड़ी संख्या में युवा राजद में हुए शामिल, RJD विधायक फैसल रहमान ने सभी को पार्टी में कराया शामिल

ढाका में बड़ी संख्या में युवा राजद में हुए शामिल, RJD विधायक फैसल रहमान ने सभी को पार्टी में कराया शामिल

MOTIHARI: बिहार में विधान सभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों की तरफ से तैयारी जारी है।ढाका विधानसभा में आज बड़ी संख्या में युवाओं ने राजद की सदस्यता ग्रहण की। ढाका के राजद विधायक फैसल रहमान ने 57 युवाओं ने राजद में शामिल कराया।

आज  शुक्रवार को प्रखंड कार्यालय ढाका में राजद सुप्रीमों लालू यादव के सामाजिक न्याय की विचारधारा में विश्वास कर एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के मजबूत नेतृत्व में भरोसा करते हुए 57 युवाओं ने ढाका विधायक फैसल रहमान के समक्ष राजद की सदस्यता ग्रहण की । पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी सदस्यों का स्वागत किया।

इस मौके पर ढाका  विधायक फैसल रहमान ने कहा कि,लालू एक विचारधारा का नाम है.उसी विचारधारा से प्रभावित होकर आज इन युवाओं ने सदस्यता ग्रहण की है । उन्होंने कहा कि,युवा शक्ति देश और समाज की रीढ़ होती है। युवा देश और समाज को नए शिखर पर ले जाते हैं। युवा देश का वर्तमान हैं, तो भूतकाल और भविष्य के सेतु भी हैं.फैसल रहमान ने कहा कि ये युवा तेजस्वी यादव के कुशल नेतृत्व पर भरोसा करते हुए आज राजद का दामन थामा है । 

 वहीं पूर्व युवा जिला अध्यक्ष ने कहा कि बिहार की राजनीति मे लोगों के बीच नफरत फैलाने की तरह की तरह साजिश चल रही है। मगर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव उनके हर नापाक मंसूबे को नाकाम करने में सक्षम हैं। सदस्यता ग्रहण करने वालों प्रदीप रंजन ,आयुष श्रीवास्तव , आशु श्रीवास्तव , बिट्टू पासवान , गुड्डू पासवान , संजीत कुमार , उमेश महतो , धर्मेन्द्र मिश्रा , अवधेश उपाध्याय , कृष्णा पासवान ,  उपाध्याय , मदुसुधन कुमार , पिंटू कुमार पटेल , विक्रम उपाध्याय , मुनिन्नदर पासवान, कन्हैया रावत शामिल हैं.

Find Us on Facebook

Trending News