बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रग-रग में लालू-राबड़ी परिवार का खून...उस ताकतवर शख्स की राजद MLA ने कर दी ऐसी दुर्दशा ? कुटाई से आहत नेताजी फूट फूटकर रोने लगे

रग-रग में लालू-राबड़ी परिवार का खून...उस ताकतवर शख्स की राजद MLA ने कर दी ऐसी दुर्दशा ? कुटाई से आहत नेताजी फूट फूटकर रोने लगे

पटनाः कभी लालू प्रसाद के खासमखास रहे, रेल मंत्री रहने के दौरान उनके पीए रहे शख्स की ऐसी दुर्गती होगी, सपनों में भी नहीं सोचा होगा. यह दुर्गति किसी दूसरे ने नहीं बल्कि लालू प्रसाद के विधायक ने ही कर दी. वो भी उस जगह पर जहां से वे राजनीति करते हैं, लोकसभा का चुनाव लड़ते हैं. विधायक की पिटाई से आहत विनोद श्रीवास्तव फूट-फूट कर रोने लगे.

मंच से कूदकर राजद विधायक ने कर दी थी पिटाई

मोतिहारी में राजद के अति पिछड़ा सम्मेलन में गुरुवार को लालू यादव के करीबी विनोद श्रीवास्तव और कल्याणपुर विधायक मनोज यादव के बीच की तनातनी हाथापाई तक पहुंच गई. विधायक मनोज यादव मंच से कूदकर विनोद श्रीवास्तव के आदमी को पिटने लगे. विधायक के तेवर देख और अपमान के बाद विनोद श्रीवास्तव अपने आंसू नहीं रोक सके और फूट- फूटकर रोने लगे.

मेरे रग-रग में लालू राबड़ी परिवार का खून है- श्रीवास्तव

मोतिहारी में अपीन बेइज्जती से आहत राजद नेता विनोद श्रीवास्तव ने कहा कि मैं पार्टी का मजबूत सिपाही हूं. जो भी घटना हुआ है बहुत ही अशोभनीय हुआ. ऐसा नहीं होना चाहिए था. बहुत उत्साह के साथ हजारों कार्यकर्ताओं के साथ हमलोग उस हॉल में गए थे. सारे कार्यकर्ता काफी उत्साहित थे कि आज के कार्यक्रम में चार चांद लगेगा. मंच पर कार्यकर्ता लालू यादव-तेजस्वी यादव के नारे लगा रहे थे. दो-चार कार्यकर्ता मेरे नाम का भी नारा लगा दिया. इसी पर एक नेता मंच से कूद कर नीचे उतर कर जमकर पिटाई कर दिया . मैं किसी का नाम नहीं लूंगा. लेकिन मुझको कहा गया कि तुमको इस जिला से भगा देंगे, मंच से फेंक देंगे. मैं तो कार्यकर्ता हूं लाल यादव का सिपाही हूं. मेरे रग-रग में लालू राबड़ी परिवार का खून है. राजद नेता विनोद श्रीवास्तव ने बिना नाम लिए राजद विधायक सह मोतिहारी के जिलाध्यक्ष मनोज यादव पर बड़ा हमला बोला.



Suggested News