बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में राजद विधायक ने अभय कुशवाहा की जीत का किया दावा, कहा जब्त होगी एनडीए उम्मीदवार की जमानत

औरंगाबाद में राजद विधायक ने अभय कुशवाहा की जीत का किया दावा, कहा जब्त होगी एनडीए उम्मीदवार की जमानत

AURANGABAD : औरंगाबाद में आज लोक सभा 2024 के नामांकन के अंतिम दिन राजद प्रत्याशी अभय कुशवाहा के नामांकन करने पहुंचे नवीनगर से राजद विधायक विजय कुमार उर्फ डब्लू सिंह ने अपने उम्मीदवार की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा की 2019 के चुनाव में औरंगाबाद सीट महागठबंधन के सहयोगी रहे हम पार्टी के खाते में चला गया था। जिसके चुनाव चिन्ह को लेकर कार्यकर्ताओं को कठिन परिश्रम करना पड़ा था। लेकिन इस बार चुनाव चिन्ह भी लालटेन है। जिसे लोग कई दशक से जान रहे हैं। 

उन्होंने यह भी कहा की इस बार के चुनाव में राजद के सिपाही सुसाइड जैकेट पहनकर बूथ पर कूद पड़ेंगे और भारी मतों से राजद प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे। जब पत्रकारों ने यह कहा कि एनडीए के प्रत्याशी 3 लाख से ऊपर मत से जीतने का दावा ठोक रहे हैं। 

इस बिंदु पर उन्होंने इशारों इशारे में ही वर्तमान बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह पर तंज करते हुए कहा है कि वह जो बड़ी बड़ी जीत की बात कर रहे हैं। उन्हें यह भी याद होना चाहिए की एक ऐसा भी समय था। जब वह अपने जमानत को भी नहीं बचा सके थे। कहा की एक बार फिर वही पुर्नावृति होने जा रहा है। क्योंकि जनता ने पूरी तरह से मन बना लिया है कि इस बार औरंगाबाद के सत्ता में परिवर्तन लाना है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News