राजद विधायक राजेन्द्र राम का भारी विरोध, RJD कार्यकर्ता विरोध में खुलकर उतरे मैदान में,कैंडिडेट बदलने की कर रहे मांग....

राजद विधायक राजेन्द्र राम का भारी विरोध, RJD कार्यकर्ता विरोध में खुलकर उतरे मैदान में,कैंडिडेट बदलने की कर रहे मांग....

मोतिहारी : बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागमही के बीच अब विधायकों का भारी विरोध होना शुरू हो चुका है. आए दिन सत्ता पक्ष के विधयाकों के विरोध की तस्वीरें सामने आ रही हैं. इस कतार में अब राजद के विधायक भी शामिल हो गए हैं. राजद विधायक राजेन्द्र राम को ग्रामीणों ने विरोध करना शुरू कर दिया है.

खबर के मुताबिक पूर्वी चम्पारण जिला में चिरैया भजपा विधायक के बाद अब  राजद विधायक को प्रत्याशी बदलने के लिए राजद कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने लगे है. राजद विधायक राजेन्द्र राम का हरसिद्धि और तुरकौलिया दोनों प्रखंडों के गांवों में भारी विरोध होने लगा है.

ग्रामीणों ने राजद विधायक का पुतला जलाकर राजेन्द्र राम का विरोध किया है. स्थानीय लोगों की मांग है कि इस बार यहां से प्रत्याशी को बदला जाए.  तुरकौलिया  बाजार में निकाले गये जुलूस में राजद के युवा कार्यकर्ताओं ने तेज-तेजस्वी जिन्दाबाद के नारे लगाते हुए विधायक राजेन्द्र राम मुर्दाबाद के नारे लगाए. जो कभी विधायक राजेन्द्र राम के कट्टर समर्थक बताये जाते हैं. लेकिन विधायक का कहना है कि ये विरोधियों की साजिश है. 

Find Us on Facebook

Trending News