राजद विधायकों का सीएम नीतीश के प्रति उमड़ा प्रेम, बेहतर काम करने के लिए मुख्यमंत्री को दी बधाई

राजद विधायकों का सीएम नीतीश के प्रति उमड़ा प्रेम, बेहतर काम करने के लिए मुख्यमंत्री को दी बधाई

PATNA :  पर्यावरण संकट से निपटने के लिए बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में राजद विधायकों ने दिल खोलकर सीएम नीतीश तारीफ की। लालू प्रसाद के विधायकों ने कहा कि सीएम नीतीश बेहतर काम कर रहे हैं इसलिए वे बधाई के पात्र हैं।

लालू प्रसाद के खासमखास भोला यादव ने कहा कि नीतीश जी पर्यावरण संरक्षण पर बेहतर काम कर रहे हैं। वे मेरे इलाके में भी पेयजल संकट को लेकर टैंकर से पानी पहुंचा रहे हैं इसके लिए मुख्यमंत्री को बधाई। वहीं दूसरे राजद विधायक महेश्वर यादव ने कहा कि नीतीश कुमार पहले ऐसे सीएम हैं जो पर्यावरम संरक्षण पर काम कर रहे हैं।

राजद के वरिष्ठ नेता आलोक मेहता ने कहा कि सीएम नीतीश की पर्यावरण को लेकर यह पहल काफी सराहनीय है और हम इसको लेकर बधाई देते हैं। अब्दुल बारी सिद्दिकी ने भी सीएम नीतीश की गुणगान में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि नीतीश जी काफी अच्छा काम कर रहे हैं।

कांग्रेस के विधायक भी सीएम के गुणगान में पीछे नहीं थे। कांग्रेस विधायक शकिल अहमद खान ने कहा कि मुख्यमंत्री ने पर्यावरण को लेकर जो पहल की है वह अनुकरणीय है। 

बता दें कि बिहार में बाढ़-सुखाड़ और पर्यावरण संरक्षण को लेकर शनिवार सीएम ने सेंट्रल हॉल में सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। बैठक में सभी विधायकों से पर्यावरण को बचाने के लिए राय ली जा रही थी। करीब 80 विधायकों ने पर्यावरण को बचाने और जल संकट से निपटने को लेकर सीएम नीतीश को अपनी राय से अवगत कराई। 

Find Us on Facebook

Trending News