बिहार पुलिस के जवान की हत्या से परिजन बेहाल, आरजेडी विधायक ने प्रशासन पर उठाए सवाल

बिहार पुलिस के जवान की हत्या से परिजन बेहाल, आरजेडी विधायक ने प्रशासन पर उठाए सवाल

HAJIPUR: बीते 27 फरवरी से लापता बिहार पुलिस का जवान मिला, मगर मृत अवस्था में. सिपाही के परिजन जिस बात को लेकर आशंकित थे, अंत में उनका वही डर उनके सामने आ गया. प्रथमदृष्टया सिपाही की गोली मारकर हत्या करने की बात सामने आई है. हत्या का आरोप राजद विधायक प्रह्लाद यादव के करीबी पर लगा है. इस मामले को लेकर स्थानीय थाने में केस दर्ज हो चुका है. 

जवान मूल रूप से वैशाली के महुआ इलाके का रहने वाला था. उसकी पोस्टिंग लखीसराय जिला बल सिपाही के पद पर थी. उनका पार्थिव शरीर पैतृक गांव में पहुंचते ही लोगों के बीच कोहराम मच गया. उनके आवास के आस पास पूरा गांव जुट गया और माहौल गमगीन हो गया. दिवंगत सिपाही के पार्थिव शरीर को हाजीपुर के कोनहारा घाट पर अंतिम अंतिम विदाई दी गई. सिपाही की अंतिम विदाई में महुआ के आरजेडी विधायक मेकुश रौशन भी शामिल हुए थे. वहीं विधायक ने दिवंगत सिपाही को गार्ड ऑफ ऑनर नहीं दिए जाने पर सवाल खड़ा किया. विधायक ने प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह काफी अफसोसजनक है. 

आपको बता दें कि 27 फरवरी से सिपाही चुन्नू कुमार लापता था जिसके बाद गुरूवार को उसका शव बरामद किया गया. सिपाही की गोली मारकर हत्या की गई थी और शव को मुंगेर के आसपास बरामद किया गया था.


Find Us on Facebook

Trending News