बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद विधायक के पुत्र ने दिखाई दबंगई ! नाश्ता पसंद नहीं आने पर युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा...

राजद विधायक के पुत्र ने दिखाई दबंगई ! नाश्ता पसंद नहीं आने पर युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा...

रोहतासः  सासाराम के RJD विधायक डॉ. अशोक कुमार के पुत्र पर दबंगई का आरोप लगा है। विधायक पुत्र पर   एक युवक को पीट-पीट कर अधमरा करने का आरोप लगा है।घटना सासाराम नगर थाना क्षेत्र के धर्मशाला चौक स्थित राजद एमएलए के आवासीय होटल की है।

विधायक के होटल में की गई पिटाई

उसी होटल में युवक की पिटाई हुई है। गंभीर हालत में घायल युवक को इलाज के लिए नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, जमुहार में भर्ती कराया गया है। युवक के सिर में गंभीर चोट आई है। जिसका ऑपरेशन किया गया। इस संबंध में पीड़ित युवक के बयान पर आरजेडी विधायक के बेटा अंकुर कुमार के अलावे दो अन्य लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए केस दर्ज किया गया है।

खाना पसंद नहीं आने पर कर दी पिटाई

 आरोप है कि स्टेशन रोड में सड़क किनारे फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले रजत केसरी से कुछ खाने-पीने के सामान विधायक के आवासीय होटल में मंगाया गया था।लेकिन माननीय के पुत्र को खाना खराब लगा। उसके बाद विवाद बढ़ गया ,इसके बाद विधायक के बेटे ने अपने दबंग दोस्तों के साथ मिल कर  होटल में ही युवक की जमकर पिटाई कर दी। घायल रजत के परिजनों ने उसे गंभीर स्थिति में जमुहार के एनएमसीएच में भर्ती कराया।

राजद विधायक के बेटे पर केस दर्ज

 होश में आने के बाद पुलिस ने उसका बयान लिया, तो मामला सामने आ गया। इसको लेकर सासाराम के एएसपी राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने घायल युवक के बयान के आधार पर केस दर्ज कर दिया है तथा जांच के बाद नियम संगत कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि सासाराम के राजद के विधायक डॉ. अशोक कुमार के बेटा अंकुर पर पहले भी इस तरह के कई आरोप लग चुकेे हैं।

Suggested News