गाली-गलौच करनेवाले राजद विधायक को मिला करारा जवाब, संजय सारावगी ने कहा - उनके संस्कार ही ऐसे, क्या कर सकते हैं

गाली-गलौच करनेवाले राजद विधायक को मिला करारा जवाब, संजय सारावगी ने कहा - उनके संस्कार ही ऐसे, क्या कर सकते हैं

PATNA : बिहार विधानमंडल शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन बेहद गर्माहट वाला रहा। ठंड की ठिठूरन के बीच आज विधानसभा के बाहर भाजपा विधायक संजय सारावगी और राजद विधायक भाई वीरेंद्र के बीच जमकर झगड़ा हुआ। स्थिति यहां तक पहुंच गई कि भाई वीरेंद्र ने अपना आपा खो दिया और गाली गलौच करने लगे। इस दौरान उन्होंने भाजपा विधायक को कई भद्दी-भद्दी गालियां दी। वहीं भाई वीरेंद्र के द्वारा दी गई गालियों को लेकर भाजपा विधायक ने उन्हें संस्कारहीन करार दिया। 

भाजपा विधायक ने कहा कि नकली मिलावटी शराब बेचनेवालों से और क्या उम्मीद की जा सकती है। उनके संस्कार ही ऐसे मिले हैं। सबने देखा कि वह किस प्रकार की गालियों का इस्तेमाल कर रहे थे। उनका यह गुस्सा इसलिए है क्योंकि बिहार में उनका काला धंधा अब नहीं चल पा रहा है। बालू के अवैध खनन पर रोक लग गई है। शराब से होनेवाली मोटी कमाई बंद हो गई है। ऐसे में अब उनका गुस्सा इस तरह से बाहर निकलकर सामने आ रहा है।

भाई वीरेंद्र ने कहा कि नहीं करूंगा बर्दाश्त

वहीं जब संस्कार को लेकर भाई वीरेंद्र से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह लोग संस्कार की बात कर रहे हैं। सभी जानते हैं कि मेरा व्यवहार कैसा रहता है। सभी को सम्मान देता हूं। चाहे वह सरकार में हो या विपक्ष में। लेकिन अगर कोई मुझे तुम-ताम करके बात करेगा तो इसे मैं कभी बर्दाश्त नहीं करुंगा। 


Find Us on Facebook

Trending News