बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के करीबी RJD MLC ने नीतीश कुमार पर कसा तंज,कहा- उनकी तस्वीर उस दिन के दिव्य,अलौकिक, ज्ञान बखान के उपरान्त मेरे परिवार वालों ने गैरेज में फेंकवा दिया

लालू के करीबी RJD MLC ने नीतीश कुमार पर कसा तंज,कहा-  उनकी तस्वीर उस दिन के दिव्य,अलौकिक, ज्ञान बखान के उपरान्त मेरे परिवार वालों ने गैरेज में फेंकवा दिया

राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह  अकसर सोशल मीडिया पर सीएम नीतीश कुमार पर इशारों ही इशारों में निशाना साधते रहते हैं. सुनील सिंह  एक नया पोस्ट किया. राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई और राजद एमएलसी  ने अपने फेसबुक पोस्ट में नाम लिए बिना सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा.उन्होंने लिका है कि जिनके बदौलत नाम,पहचान और सम्मान मिला, उस महान व्यक्ति की तस्वीर मेरे सर के उपर लगी है। लेकिन चूंकि वो भी तो किसी तरह जोड़- तोड़ कर प्रदेश के मुखिया हैं,स्वाभाविक था कि उनकी भी तस्वीर एक कोने में इज़्ज़त स्वरूप लगी थी !परन्तु उनकी तस्वीर उस दिन के दिव्य,अलौकिक, ज्ञान बखान के उपरान्त मेरे परिवार वालों ने गैरेज में फेंकवा दिया। मेरे मना करने पर मेरे परिवार वाले Boxing 🥊 Gloves पहनकर मेरे साथ WWF खेलने के लिए तैयार हो गए!

 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी एमएलसी डॉ सुनील सिंह ने नीतीश पर कोई पहली बार हमला नहीं किया है इससे पहले भी उन्होंने पोस्ट कर नीतीश पर तल्ख तंज कसा है. इससे पहले नीतीश कुमार ने बिहारवासियों को नया ज्ञान दिया .मुख्यमंत्री के अनुसार, 100 साल में धरती खत्म होने वाली है. नीतीश कुमार ने कहा कि हम बार-बार ये बात कह रहे हैं, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं. हमको क्या है.हम तो 73वें साल में हैं न. हम तो जाने वाले हैं न. नीतीश कुमार के इस बयान पर आरजेडी MLC और लालू यादव के करीबी सुनील सिंह ने तंज कसा . सुनील सिंह ने कहा कि साहब की बात सुन मेरे पूरे शरीर में थरथरी, कंपकपी और हदहदी समा गया है.

यहीं नहीं अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लालू के साथ फ़ोटो लगाते हुए सुनील सिंह ने लिखा है कि "आप जानते हैं, आपको कुछ पता है, आप जरा जान लीजिए भूलिए मत. आज भी बिहार में ऐसी कई पार्टियां हैं, चाहे वो कितना भी डींग हांक लें, चाहे वो भाजपा हो, या फिर कांग्रेस हो, या फिर उनका वाला पार्टी जेडीयू हो, सभी के प्रदेश अध्यक्ष लालू प्रसाद जी के ही राजनीति विश्वविद्यालय गुरुकुल के छात्र रहे हैं.

गठबंधन में रहते हुए लालू के बेहद करीबी डॉ सुनील सिंह लगातार नीतीश पर तल्ख टिप्पणी करने के लिए ख्यात हैं.


Suggested News