राजद MLC रीतलाल यादव की बेटी की शादी अचानक आ गई चर्चा में, विधानपार्षद ने मेहमानों से किया खास आग्रह.....

राजद MLC रीतलाल यादव की बेटी की शादी अचानक आ गई चर्चा में, विधानपार्षद ने मेहमानों से किया खास आग्रह.....

PATNA: पटना और उसके आसपास के इलाकों का कुख्यात अपराधी और वर्तमान में राजद के विधान पार्षद रीतलाल यादव अब हथियार से भय खाते हैं।उन्होंने अपने चाहने वालों से आग्रह किया है कि अगर आप हमारे घर आते हैं तो हथियार लेकर नहीं आयें।

दरअसल विधान पार्षद रीतलाल यादव अपनी बिटिया की शादी कर रहे हैं।विधान पार्षद ने अपनी बिटिया की शादी में शामिल होने के लिए जो आमंत्रण पत्र छपवाया है उसमें इस बात को छपवाया  है कि आप हथियार लेकर नहीं आयें।विधानपार्षद ने आमंत्रण पत्र के कवर पेज पर हीं मोटे अक्षरों में लिखवा दिया है कि हथियार लाना वर्जित है।

बता दें कि 4 फऱवरी 2020 को राजद विधानपार्षद रीतलाल यादव की बेटी की शादी है।उसी में शामिल होने के लिए विधानपार्षद की तरफ से आमंत्रण पत्र बांटा जा रहा है।बेटी की शादी में शामिल होने के लिए विधानपार्षद रीतलाल यादव को कोर्ट ने 11 दिनों का प्रोविजनल बेल दिया है।

रीतलाल यादव के ऊपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।काफी समय रीतलाल यादव जेल में बंद हैं।इसी बीच उनकी बेटी की शादी तय हुई है।इसके बाद उन्होंने कोर्ट में प्रोविजनल बेल की अर्जी दी।इसके बाद न्यायालय ने 11 दिनों की जमानत दे दी है।

Find Us on Facebook

Trending News