शिक्षकों के लिए राजद नेता अनिल शंकर ने खोला मोर्चा, कहा- वेतन के पैसे को डायवर्ट कर एरियर देने वाले अधिकारियों पर हो कार्रवाई

शिक्षकों के लिए राजद नेता अनिल शंकर ने खोला मोर्चा, कहा- वेतन के पैसे को डायवर्ट कर एरियर देने वाले अधिकारियों पर हो कार्रवाई

Sheikhpura: राजद नेता और प्रदेश महासचिव अनिल शंकर ने शिक्षकों को न्याय दिलाने के लिए सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अनिल शंकर ने सरकार से डिमांड की है कि जल्द से जल्द नियोजित शिक्षकों को वेतन दिया जाए.

आपको बता दें कि राजद के प्रदेश महासचिव अनिल शंकर ने जिले के शिक्षकों को न्याय दिलाने की ठान ली है. ताल ठोकते हुए अनिल शंकर ने कहा कि कोरोना काल में भी शिक्षकों ने गजब का काम किया है लेकिन सरकार उसी के साथ अन्याय कर रही है और लंबे अरसे से शिक्षकों को वेतन नहीं दिया गया है.


अनिल शंकर ने पीसी कर कहा कि जिले के विभिन्न विभागों के नियोजित कर्मियों का वेतन लंबे समय से लंबित है. इसके लिए कोई और नहीं बल्कि सरकार दोषी है. हालात तो यह है कि एक तरफ लगातार सरकारी पैसा का लूट हो रहा है वहीं नियोजित कर्मियों को वेतन नहीं दिया जा रहा है. आलम ये है कि जिला शिक्षा विभाग वेतन मद में आए पैसे को डायवर्ट करके एरियर का भुगतान कर रही है और नियोजित कर्मियों के साथ अन्याय कर रही है.

राजद नेता ने साफ कहा कि हम नियोजित कर्मियों के साथ खड़े हैं. हम सरकार से मांग करते हैं कि इसके लिए शिक्षा विभाग के जो भी अधिकारी जिम्मेदार हैं उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए. उनको गिरफ्तार किया जाना चाहिए ताकि भविष्य में नियोजित कर्मियों के साथ ऐसा ना हो. 

Find Us on Facebook

Trending News