कैमूर में आपस में भिड़े राजद और भाजपा के कार्यकर्त्ता, मौके पर पहुंची पुलिस

कैमूर में आपस में भिड़े राजद और भाजपा के कार्यकर्त्ता, मौके पर पहुंची पुलिस

KAIMUR : जिले के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के देवहलिया गांव के विद्यालय में बने बूथ संख्या 122 पर बीजेपी और राजद के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस घटना से कुछ देर के लिए विद्यालय के बाहरी परिसर में  अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस घटना में 2 लोगों को हल्की चोट आई है. मौके पर मौजूद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले को शांत कराया. 

घटना की सूचना मिलने के बाद कैमूर डीडीसी सहित दर्जनों पुलिस के जवान बूथ संख्या 122 पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. कैमूर डीडीसी ने बताया हम लोगों को सूचना मिला था कि बूथ नंबर 122 के लगभग तीन सौ चार सौ मीटर के दूरी पर कार्यकर्ताओं ने लड़ाई किया है. हम लोग यहां फोर्स के साथ आए तो ऐसा कुछ नहीं पाया. शांति कायम है. अभी शांति पूर्वक मतदान चल रहा है. 

उधर भोजपुर जिले के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सझौली गांव में दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच झड़प हो गयी. जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए, मिली जानकारी के मुताबिक राजद प्रत्याशी और निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों के बीच झड़प हो गयी. 

झड़प में महिला समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना में निर्दलीय प्रत्याशी बटेश्वर यादव के समर्थक को ज्यादा चोट आई है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News