चमकी बुखार और कानून-व्यवस्था को लेकर राजद का महाधरना, लालू फैमिली से नहीं हुआ कोई शामिल

चमकी बुखार और कानून-व्यवस्था को लेकर राजद का महाधरना, लालू फैमिली से नहीं हुआ कोई शामिल

PATNA : प्रदेश में चमकी बुखार बच्चों की हो रही मौत, कानून-व्यवस्था समेत कई अन्य मुद्दो को लेकर आज राजद की ओर से महाधरना का आयोजन किया गया है। प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में राजद नेता और कार्यकर्ता जिला मुख्यालय में धरना पर बैठे है। 

इधर पटना में आरजेडी प्रदेश कार्यालय के बाहर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के नेतृत्व में नेता धरना पर बैठे है। इस धरना में पार्टी के वरिष्ठ सदस्य शिवानंद तिवारी समेत कई बड़े नेता और कार्यकर्ता मौजूद है। 

राज्य सरकार के खिलाफ आयोजित राजद के इस महाधरना में सबसे चौकाने वाली बात यह है कि इसमें लालू फैमिली पूरी तरह से नदारद है। परिवार का कोई सदस्य इसमें शामिल नहीं हुआ है। 

बता दें कि राजद ने प्रदेश में चमकी बुखार से बच्चों की हो रही मौत के साथ-साथ अन्य मामलों के लेकर राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने के पिछले दिनों एलान किया था। 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे ने कहा था कि प्रदेश की नीतीश सरकार पूरी तरह से निक्कमी हो गई है जनता के हित से जुड़े मामलो को लेकर राजद चुप बैठने वाला नहीं है। वह इस मामले को लेकर सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगा। 

उन्होंने कहा था कि इसकी शुरुआत छात्र राजद की ओर से शुरु किया जायेगा। छात्र राजद बच्चों की हो रही मौत को लेकर राजभवन मार्च और कैंडिल मार्च निकालेगा। 

गौरतलब है कि इस महाधरना से छात्र राजद के राजभवन मार्च में तेजप्रताप शामिल होने की बात कर भी नहीं आए थे। वहीं कैंडिल मार्च में लालू फैमिली से कोई शामिल नहीं हुआ था। वहीं आज इस महाधरना से भी लालू परिवार दूर है। 

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News