बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद के विधान पार्षद ने फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा; ' तुर्की के बहाने कह दी सीएम पर चुटीली बात

राजद के विधान पार्षद ने फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा; ' तुर्की के बहाने कह दी सीएम पर चुटीली बात

पटना-  राजद एमएलसी डॉ. सुनील सिंह ने सीएम नीतीश पर फिर से निशाना साधा है.बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के करीबी और राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने एक बार फिर राज्य की सियासत को गर्म कर दिया है. सुनील कुमार सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खलबली मचाने वाला एक पोस्ट डाला है.फेसबुक पर नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए पोस्ट डालने के लिए कई बार विवाद हो चुके हैं. मुख्यमंत्री ने लड़कियों के प्रजनन दर को लेकर बयान पर राजद के विधान पार्षद ने फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है. आठ साल पहले की तस्वीर शेयर करते हुए सुनिल सिंह ने चुटीले अंदाज में सीएम नीतीश पर करारा हमला किया है. राजद एमएलसी और राबड़ी देवी के मुहबोले भाई डॉ. सुनील सिंह ने सीएम नीतीश  का नाम लिए बिना एक  आठ साल पहले की तस्उवीर शेयर करते हुए सोशल साइट पर लिखा है कि यही Istanbul (Turkey) शहर है जो दो continent के बीच में है! बाकि तो जो उस समय मेरे चेहरे पर जो चमक था, साहब जी के Tutorial Class में दिए गए दिव्य,अलौकिक बयान के उपरान्त उड़ गया है.

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी और राजद कोर्ट से विधान पार्षद डॉ. सुनील कुमार सिंह ने सोशल साइट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि" - देखिए ये आठ वर्ष पूर्व का फ़ोटो है और जहाँ मैं खड़ा हूँ वह तो Asian continent में आता है, मेरे पीठ के ठीक पीछे Turkey में Istanbul का सुप्रसिद्ध Bosporus River है, जो Black Sea से जुड़ा हुआ है और इस ऐतिहासिक नदी का दूसरा किनारा European continent में आता है।

        कहने का तात्पर्य यह है कि विश्व का मात्र यही Istanbul (Turkey) शहर है जो दो continent के बीच में है! बाकि तो जो उस समय मेरे चेहरे पर जो चमक था, साहब जी के Tutorial Class में दिए गए दिव्य,अलौकिक बयान के उपरान्त उड़ गया है."

यह पहली बार नहीं जब राजद के विधान पार्षद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई सुनील कुमार सिंह ने बिना नाम लिए सीएम नीतीश कुमार को घेरा है. इससे पहले उन्होंने कल सोमवार को  को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर नीतीश पर करारा हमला किया था. सुनील कुमार के बयान से एक बार फर सियासी बवाल मच सकता है .

Suggested News