बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद के विधान पार्षद ने फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा; सीएम की तस्वीर पर सुनील सिंह ने इसलिए कसा तंज, कहा-भविष्य में मंच पर ही लाइव देखने को मिलेगा!

राजद के विधान पार्षद ने फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा; सीएम की तस्वीर पर सुनील सिंह ने इसलिए कसा तंज, कहा-भविष्य में मंच पर ही लाइव देखने को मिलेगा!

Patna - राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी और राजद कोर्ट से विधान पार्षद डॉ. सुनील कुमार सिंह ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला किया है. राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई सुनील सिंह ने इस बार सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें चुटीले अंदाज में उन्होंने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गुरुवार के बिहार डेयरी एंड कैटल एक्सपो-2023  के एक वाक्औये पर तंज कसा है.अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने लिखा है कि "अगर उनकी मनो:दशा इसी रफ्तार से बनी रही तो मुझे ऐसा प्रतित होता है कि हमलोगों को निकट भविष्य में मंच पर ही लाइव देखने को मिलेगा!" 

बता दें पटना के वेटनरी ग्राउंड में सीएम नीतीश ने तीन दिवसीय बिहार डेयरी एंड कैटल एक्सपो-2023 का उद्घाटन किया. इस दौरान मंच पर प्रस्तोता सोमा चक्रवर्ती सीएम के आने को लेकर स्वागत अनाउंस कर रही थी. उसी समय का 10 सेकेंड का वीडियो भी सामने आया है.वीडियो में दिख रहा है कि सीएम नीतीश कुमार अधिकारियों के हुजूम के साथ मंच की ओर आ रहे हैं. तभी प्रस्तोता सोमा चक्रवर्ती सीएम नीतीश के आने का अनाउंस कर रही हैं. नीतीश कुमार ने आते के साथ ही सोमा चक्रवर्ती को दोनों हाथों से सोमा के कंधे को पकड़ते हुए बेहद खुशनुमा माहौल में कहते हैं कि आपका भी अभिनंदन है.इसके बाद सोमा चक्रवर्ती मुस्कुराते हुए कहती हैं कि थैंक्यू सर थैंक्यू. ये सबकुछ बिल्कुल नॉर्मल ह.। इसके बाद सीएम नीतीश आगे बढ़ जाते हैं. फिर वो बिहार डेयरी एंड कैटल एक्सपो-2023 का विधिवत उद्घाटन करते हैं.

पूरे कार्यक्रम के दौरान चर्चा में 10 सेकेंड का क्लीप आ गया, जिसमें वो सोमा चक्रवर्ती को अभिनंदन कर रहे हैं, सोमा चक्रवर्ती पहले पटना दूरदर्शन के लिए काम करती थी फिलहाल, बिहार के सूचना-जनसंपर्क विभाग में अनुबंध पर नौकरी कर रही हैं. इसी पर विस्कोमान के अध्यक्ष और राजद एमएलसी सुनील सिंह ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए पोस्ट शेयर किया है. इससे पहले भाजपा ने नीतीश को लेकर इलाज की नसीहत तक दे दी है.



Suggested News