CM नीतीश के बयान पर RJD का व्यंग्य, कहा- सहयोगियों ने ही अरुणाचल में लिया लूट तो किस मुंह से कह रहे नहीं होगी टूट

CM नीतीश के बयान पर RJD का व्यंग्य, कहा- सहयोगियों ने ही अरुणाचल में लिया लूट तो किस मुंह से कह रहे नहीं होगी टूट

पटना... बिहार में एनडीए की सरकार को अस्थिर करने के लिए विपक्ष लगातार हमलावार बनी हुई है। बीते दिनों हुए घटनाक्रम के बाद से पक्ष और विपक्ष दोनों ओर से बयानबाजी जारी है। बयानों के बीच अब नीतीश कुमार ने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि जदयू को लेकर कोई किसी भी तरह का दावा कर रहा है तो वह बेबुनियाद है। इस तरह कोई बात नहीं है। अब इस बयान पर भी सियासत कहां रूकने वाली है और आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने व्यांगात्मक अंदाज में जवाब देते हुए जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार पर पलटवार किया है। 

आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कह रहे हैं जेडीयू में नहीं होगी टूट, सहयोगियों ने ही अरुणाचल में लिया जेडीयू को लूट, अब किस मुंह से कह रहे हैं बिहार में नहीं होगा टूट, जनता का साथ तो पहले ही गया छूठ। अब आपकी पार्टी में भी होगी टूट। 

उन्होंने कहा कि  इस बात को याद रखिए क्योंकि राजनीतिक जमीन खिसक चुकी है। तीन नंबर की पार्टी बनने के बाद भी मुख्यमंत्री जी इस बात का एहसास नहीं है कि पैरों तले जमीन खिसक चुकी है। अब टूट और लूट के चक्कर में आरजेडी नहीं रहती है। आपने तो आरजेडी को ही तोड़ा था और हमारे 5 एमएलसी को ले गए थे, बीजेपी ने अब बदला ले लिया है। छह विधायक को लेकर चले गए। जैसी करनी वैसी भरनी। आगे-आगे देखिए होता है क्या। जेडीयू बचने वाली नहीं है।


Find Us on Facebook

Trending News