बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद ने लोकसभा चुनाव का फूंका बिगुल, जमुई में कार्यकर्ता सम्मेलन का किया आयोजन, केंद्र की मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का किया ऐलान

राजद ने लोकसभा चुनाव का फूंका बिगुल, जमुई में कार्यकर्ता सम्मेलन का किया आयोजन, केंद्र की मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का किया ऐलान

JAMUI : आरजेडी ने बिहार के हर जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में आज जमुई आरजेडी ने कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित कर लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। इस कार्यक्रम में आरजेडी के कई दिग्गज नेता पहुंचे और कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया। 

आरजेडी के जमुई जिलाध्यक्ष त्रिवेणी यादव ने सभी नेताओं का जबरदस्त स्वागत किया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि समाज कल्याण मंत्री अनिता देवी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, पूर्व मंत्री विजय प्रकाश, विधायक फतेह बहादुर सिंह, आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव, एमएलसी अजय सिंह, कार्तिकेय कुमार सहित कई नेताओं ने शिरकत किया। 

सभी नेताओं ने एक स्वर में लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन से आने वाले कैंडिडेट को जिताने की अपील की और केंद्र की एनडीए सरकार पर जम कर निशाना साधा। मंत्री अनिता देवी ने आए हुए सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एकजुट होने को कहा और बूथ लेवल पर पार्टी को मजबूत करने का निर्देश भी दिया। अपने भाषण में आरजेडी नेताओ ने बीजेपी पर हमला बोला। वही आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने कहा की यह लड़ाई संविधान बचाने वाले और संविधान को खत्म करने वालों के बीच है। इसलिए सभी लोगो से अपील है धर्म और जाति से उठकर इस बार इंडिया गठबंधन को सपोर्ट करे। 

अपने भाषणों से चर्चा में रहने वाले फतेह बहादुर जमुई में भी नहीं रुके और मनुस्मृति पर फिर से दो टूक कहा की 10% वालों को 90% पर शासन करने का कोई अधिकार नहीं है। इसलिए इस बार केंद्र से मोदी सरकार को उखाड़ फेकना है और केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाना है।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News