बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

जन सुराज पर बोलकर बुरे फंसे आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह, मुजफ्फरपुर के कोर्ट में परिवाद हुआ दर्ज

जन सुराज पर बोलकर बुरे फंसे आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह, मुजफ्फरपुर के कोर्ट में परिवाद हुआ दर्ज

MUZAFFARPUR : आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है. दरअसल बीते दिनों आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने अपने हस्ताक्षर से एक पत्र जारी किया था, जिसमे जन सुराज पार्टी के मुखिया पर तीखा हमला करते हुए बीजेपी की B टीम बताया था. साथ ही उन्होंने कहा की आरजेडी कार्यकर्ताओं को जन सुराज पार्टी में प्रशांत किशोर शामिल करा रहे हैं. ये चिंता का विषय है. जगदानंद सिंह ने पत्र के माध्यम से कहा था कि बीजेपी को बढ़ाने के लिए जन सुराज पार्टी को खड़ा किया गया है.

जब इस पत्र की सूचना जिले के जन सुराज पार्टी के किसान मोर्चा के अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार को लगा तो वे मर्माहत हो गए. वीरेंद्र कुमार को जगदानंद सिंह के इस पत्र से लगा कि उनके पार्टी से जुड़े लोगों की मानहानि हुयी है तो उन्होंने मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर मानहानि का मुकदमा दायर करने का ठाना और सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज करा दिया. जगदानंद सिंह पर भारतीय न्याय संहिता के धारा 227, 248, 356(1), 351(3) के तहत परिवाद दायर किया गया है. 

परिवादी मुकदमा दर्ज कराने वाले वीरेंद्र कुमार ने कहा हम खेत में खेतीबाड़ी का काम करा रहे थे. उसी समय मुझे एक मैसेज आया कि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष ने एक जनसुराज पार्टी बीजेपी को बढ़ाने के लिए बीजेपी की बी टीम की तरह काम कर रही है. जनसुराज पार्टी के अध्यक्ष प्रशांत किशोर गलत तरीके से आरजेडी कार्यकर्ताओं अपने पार्टी में शामिल करा रही है. 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks