बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद सुप्रीमो का बड़ा बयान, अब इस दिन होगी इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक, कई मुद्दों पर हो सकती है चर्चा...

राजद सुप्रीमो का बड़ा बयान, अब इस दिन होगी इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक, कई मुद्दों पर हो सकती है चर्चा...

PATNA: तीन राज्यों की विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद से INDIA गठबंधन में खलबली मची हुई है। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कल यानी 6 दिसंबर को विपक्षी गठबंधन की चौथी बैठक बुलाई थी। वहीं कई नेताओं ने इस बैठक में शामिल नहीं होने की जानकारी दी थी, जिसके बाद आज इस बैठक को टाल दिया गया था। वहीं बैठक को लेकर राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बड़ा बयान दिया है।

लालू यादव ने कहा है कि, इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक 17 दिसंबर को की जाएगी। बता दें कि मंगलवार को 6 दिसंबर को विपक्षी एकता की चौथी बैठक होने वाली थी, जिसे स्थगित कर दिया गया था। 6 दिसंबर को होने वाली बैठक से पहले ममता बनर्जी ने यह कह कर आने से इनकार कर दी थी कि, उन्हें इस बैठक को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई थी। वहीं जिसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी बैठक शामिल नहीं होने वाले थे।    

मालूम हो कि, इंडिया गठबंधन की पहली बैठक पटना में 23 और 24 जून को हुई थी। दूसरी बैठक बेंगलुरु में 17 और 18 जुलाई को हुई। तीसरी बैठक मुंबई में 31 सितंबर और 1 अक्टूबर को आयोजित की गई थी। वहीं अब कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे ने 6 दिसंबर को चौथी बैठक बुलाई है। उम्मीद है कि इस बैठक में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की योजना तैयार की जाएगी।

Suggested News