बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के गांधी मैदान में कल RJD करेगी जनविश्वास महारैली, लालू यादव ने अपने अंदाज में जनता से की खास अपील, कहा- BJP को...

पटना के गांधी मैदान में कल RJD करेगी जनविश्वास महारैली, लालू यादव ने अपने अंदाज में जनता से की खास अपील, कहा-  BJP को...

PATNA: बिहार में सियासी उलटफेर के बीच कल यानी 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में राजद महारैली का आयोजन करने जा रहा है। इस रैली में भारी संख्या में जनसैलाब उमड़ने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं रैली के पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव ने खास अंदाज में बिहारवासियों को राजद की रैली में शामिल होने के लिए अपील की है। उन्होंने अपने खास अंदाज में बिहार की जनता को रैली में आमंत्रित किया है। साथ ही कहा है कि इस बार वह बीजेपी के सरकार को उखाड़ फेकेंगे। 

राजद सुप्रीमो ने जनता से अपील करते हुए कहा कि, 'भाई और बहनों 3 मार्च 2024 को गांधी मैदान में जन विश्वास रैली का आयोजन किया गया है. सभी गरीब गुरबा भाई किसान, मजदूर नौजवान लोग भारी संख्या में एकत्रित होकर के केंद्र के बीजेपी सरकार को उखाड़ फेकेंगे"। राजद ने रैली के लिए एक बिहार, एक संदेश चलो पटना, पहुँचो पटना का रैली दिया है। गांधी मैदान से जयघोष बिहार का। राजद ने जनता से  3 मार्च, रविवार पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित जन विश्वास महारैली में  शनिवार यानी आज से ही पहुँचने की अपील की है। 

मालूम हो कि इस रैली को लेकर तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा कर चुके हैं। तेजस्वी 20 फरवरी से लेकर 29 फरवरी तक जनविश्वास यात्रा के दौरान सूबे के सभी जिलों में गए। साथ ही जनता से 3 मार्च को पटना आने की अपील की। तेजस्वी यादव ने कहा कि 3 मार्च को पटना पहुंचने पर प्रशासन तंग कर सकती है इसलिए सभी 2 मार्च को ही पटना पहुंच जाए। अपनी रैली के दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को बुर्जुग बताते हुए उन पर हमला बोला। साथ ही कहा कि सीएम नीतीश से अब बिहार चलने वाला नहीं है। बता दें कि तेजस्वी यादव की यात्रा में भारी जनसैलाब देखने को मिला है। जिसे देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि राजद की रैली में भारी संख्या में भीड़ एकत्रित होगी। 

वहीं इस रैली में राजद सुप्रीमों जनता को संबोधित करेंगे। तेजस्वी यादव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल होने वाले हैं। वहीं खबरों की माने तो तेजस्वी ने अखिलेश यादव को भी इस रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। वहीं इंडी गठबंधन के कई सहयोगी दल भी इस रैली के हिस्सा हो सकते हैं। रैली को लेकर गांधी मैदान में सभी तैयारियां अंतिम चरण पर है। वही आरजेडी के नेताओं की माने तो पार्टी की ओर से जन विश्वास रैली में आने वाले लोगों के लिए दो मार्च की शाम से तीन मार्च की सुबह तक ठहरने के लिए वेटनरी कॉलेज मैदान, दीघा के जनार्दन घाट और गर्दनीबाग स्थित मंत्री आवासीय परिसर में शिविर बनाए गए हैं। 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News