कौन जीतनराम मांझी? वही जिनके पास न वोट और न वेट,पांच टिकट के लिए फिर से नीतीश जी के शऱण में गए हैं...

कौन जीतनराम मांझी? वही जिनके पास न वोट और न वेट,पांच टिकट के लिए फिर से नीतीश जी के शऱण में गए हैं...

PATNA: राजद ने हाल ही में महागठबंधन छोड़कर एनडीए में जेडीयू के साथ जाने वाले पूर्व सीएम जीतनराम मांझी पर अब तक का सबसे बड़ा अटैक किया है. राजद के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह ने जैसे ही मांझी का नाम सुना तपाक से कहा, कौन जीतनराम मांझी... वही जो कुछ दिन के लिए मुख्यमंत्री बने थे। जिनके पास न वोट है और न वेट है. उन्हें तो नीतीश कुमार नींबू की तरह निचोड़े,जब कुछ नहीं बचा तो कुर्सी से लात मार कर भगा दिया।

दोनों एक-दूसरे के पीठ में छुरा घोेंपते हैं-राजद

राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने कहा कि मांझी ने पहले नीतीश कुमार के पीठ में छुरा घोंपा, फिर नीतीश कुमार ने मांझी के पीठ में। अब एक बार फिर से मांझी नीतीश कुमार के पाले में गए हैं कि पांच टिकट मिल जाये। उन्होंने कहा कि मांझी अफने बेटा-दामाद-बेटी समेत पांच लोगों के लिए टिकट के फेरा में नीतीश कुमार से हाथ मिलाये हैं.

बिहार में सिर्फ भ्रष्टाचार

राजद विधान पार्षद  ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में संगठित भ्रष्टाचार चल रहा है। नीतीश कुमार ने घोटाले को संगठित रूप दे दिया है।इस राज में इस्टीमेट घोटाला होता है। उदाहरण संग्रहालय है ।नीतीश कुमार भले ही उसे विश्व का सबसे बड़ा संग्रहालय कहते हों लेकिन हकीकत में वह एफसीआई का गोदाम है।

सत्ताधारी विधायकों के माथे पर अंडा फोड़ दबा रही पब्लिक

सुनील सिंह ने कहा कि आज सत्ताधारी विधायकों को पब्लिक खदेड़ रही है।स्थिति ऐसी रहेगी कि पब्लिक चुनाव में हेलिकॉप्टर नहीं उतारने देगी।लेकिन कोरोना ने सत्तधारी नेताओं को थोड़ी राहत दे दी।फिर भी मंत्रियों और विधायकों के माथे पर पब्लिक अंडा दबा रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News