रालोजपा ने बिहार के दो सीटों पर उपचुनाव में एनडीए की जीत का किया दावा, कहा औंधे मुंह गिरेगा विपक्ष

रालोजपा ने बिहार के दो सीटों पर उपचुनाव में एनडीए की जीत का किया दावा, कहा औंधे मुंह गिरेगा विपक्ष

PATNA : रालोजपा ने आगामी उपचुनाव में रिकार्ड मतों से जीत का दावा किया हैं। रालोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि इस उपचुनाव में विपक्ष औंधे मुंह गिरेगा। चुनाव परिणाम के बाद ट्विटर बॉय और उनके हनुमान का घमंड चकनाचूर हो जाएगा।

उन्होंने कहा की विपक्ष के पास कोई विजन नहीं हैं। श्रवण अग्रवाल ने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दलितों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। दलितों और महादलितों के विकास के लिए पंचायती राज में आरक्षण देकर उन्हें राजनीति की मुख्यधारा में जोड़ा। दलितों- महादलितों को मुख्यमंत्री उद्यमी योजना के तहत दस लाख का ऋण मुहैया के साथ ही प्रोमोशन में आरक्षण दिया  जा रहा है। दलित लोगों के प्रति  मुख्यमंत्री के कार्यों को देखकर आरक्षण विरोधी विपक्ष बखौलाया हुआ हैं।  

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कोरोना मामले को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष वैक्सीन पर लगातार राजनीति करता रहा है। आम जनता को गुमराह करता रहा। उन्होंने कहा कि एक तरफ देश के प्रधानमंत्री इस चिंता में लगे हुए हैं कि किस तरीके से देश के हर नागरिक को कोरोना से बचाया जा सके, वहीं विपक्ष कोविड पर राजनीति करता रहा। रालोजपा प्रवक्ता ने कहा कि विपक्ष ने पहले लॉकडाउन पर राजनीति की और उसके बाद वैक्सीन पर राजनीति की जो कि आज भी जारी है। मुख्यमंत्री के कुशल प्रबंधन के कारण आज बिहार से कोरोना समाप्ति के कगार हैं। बिहार की जनता का शुक्रिया जिसने टीकाकरण कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News