प्रेम विवाह से नाराज रालोसपा महासचिव सवालों के घेरे में, सात दिनों से लापता है दामाद

प्रेम विवाह से नाराज रालोसपा महासचिव सवालों के घेरे में, सात दिनों से लापता है दामाद

PATNA : राजधानी पटना से रालोसपा महासचिव सत्यानंद प्रसाद दांगी का दामाद रवि उज्ज्वल पिछले सात दिनों से लापता है। रवि के घरवाले अनहोनी की आशंका से सहमे हुए हैं। रवि भी छात्र लोक समता का पूर्व प्रदेश अध्यक्ष था। रवि के गायब होने के पीछे उसके ससुरालवालों का ही हाथ है, ऐसा कहना है परिजनों का। नेताजी दांगी के परिवार पर संगीन इल्जाम लगा है। रवि पर तलाक देने का दबाव बनाया जा रहा था, जिससे वह तनाव में रहता था। आपको विस्तार से बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है...

प्रेम विवाह को लेकर खफा था नेताजी का परिवार

रवि ने रालोसपा के महासचिव सत्यानंद प्रसाद दांगी की बेटी रेणुका से प्रेम-विवाह किया है। 30 अगस्त, 2017 को दोनों ने कोर्ट मैरिज किया। रवि के परिजनों के पास इसका प्रमाण है। मूल रूप से बक्सर के रघुनाथपुर के भरखर का रहनेवाला रवि उज्ज्वल अपनी पत्नी के साथ वर्तमान में पटना के शिवपुरी में रोड नंबर A-1 नवल किशोर शर्मा के मकान में रहता था। रवि के बड़े भाई विनोद कुमार सिंह कदमकुआं थाना के मुसल्लहपुर हाट के नाथुन लेन में रहते हैं। 

25 अगस्त की रात 9 बजे से स्वीच ऑफ है मोबाइल

उसने ही कदमकुआं थाना में आवेदन देकर पुलिस से अपने भाई को खोजने की गुहार लगायी है। विनोद ने बताया कि 25 अगस्त की रात 9 बजे से रवि का मोबाइल स्वीच ऑफ आ रहा है। काफी खोजबीन की गयी लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। रवि के बड़े भाई विनोद का कहना है कि इस प्रेम विवाह से रेणुका के घरवाले खुश नहीं थे। वो रवि पर तलाक देने का दबाव बना रहे थे। रवि का साला रवि रौशन ने डाइवोर्स नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।   

पहले बंटवारा करो फिर मेरी बेटी जायेगी तुम्हारे यहां   

रवि के बड़े भाई विनोद कुमार ने बताया कि शुरू में लड़की के माता-पिता नाराज चल रहे थे। बाद में लड़की के माता-पिता व परिवार के लोग मेरे भाई के यहां शिवपुरी आने-जाने लगे। इसी दौरान रवि उज्ज्वल के सास-ससुर अपनी बेटी को 7-8 दिनों के लिए अपने यहां ले गये। विदाई करने की बात करने पर वो लोग इधर-उधर की बात करने लगे। पहले नेट निकालिए। अपने गांव के खेत-घर का बंटवारा कीजिए। 

18 जुलाई को मेरा छोटा अपनी पत्नी को उसके घर से लाने गया तो पत्नी के घरवालों ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया। उनलोगों ने डाइवोर्स की बात कही। डाइवोर्स नहीं देने पर छोटे भाई का साला रवि रौशन ने जान से मारने की बात कही। तब से हमारा भाई काफी तनाव में रहता है। रवि के परिजनों ने पुलिस के आलाधिकारियों से पूरे मामले में जांच की गुहार लगायी है।  


Find Us on Facebook

Trending News