बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मैट्रिक परीक्षा में 10 वां स्थान लाने वाली मधुमाला से रालोसपा नेता ने की मुलाकात, इंटर तक पढ़ाने का लिया जिम्मा

मैट्रिक परीक्षा में 10 वां स्थान लाने वाली मधुमाला से रालोसपा नेता ने की मुलाकात, इंटर तक पढ़ाने का लिया जिम्मा

GAYA : डुमरीया प्रखंड के सोनपुरा गाँव की मधुमाला ने मैट्रिक परीक्षा में 10 वाँ रैंक लाकर जिले का नाम रौशन किया है. वह बड़ी होकर डीएम बनना चाहती है. उसकी इस उपलब्धि के बाद अभी तक बधाई देने वालों का ताँता लगा है. 

आज इमामगंज विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी जितेन्द्र पासवान ने मधुमाला से मुलाकात की. इस मौके पर उन्होंने मधुमाला को किताब एवं अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया. वहीं पासवान ने इंटर तक मधुमाला कुमारी की पढ़ाई का जिम्मा लिया. मधुमाला से बात कर कर पासवान ने कहा कि आपके गांव के विकास एवं कच्ची सड़क को पक्की करने के लिए बिहार सरकार से गुजारिश करेंगे. 

मधुबाला ने पासवान को बताया कि वह प्रतिदिन 5 किलोमीटर साइकिल चला कर पढ़ने जाया करती थी. जबकि बरसात आने पर पैदल ही जाना पड़ता था. सरकार ने हमें एक भी साइकिल नहीं दिया. कई टेस्ट परीक्षा में 4 साइकिल जीता और कई ट्रॉफी जीती है. उसी साइकिल से पढ़ने के लिए जाया करती थी. 

बिहार के एवं इमामगंज विधानसभा क्षेत्र का नाम रोशन करने वाली मधुमाला कुमारी को जितेंद्र कुमार पासवान ने बधाई देते हुए कहा कि आप आगे की पढ़ाई करें. हम और हमारी पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी मदद के लिए हमेशा तैयार है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News