बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सांसद के गांव में लुटेरों ने किया बड़ा कांड : जिले के प्रसिद्ध डॉक्टर के घर में भीषण डकैती, आधी रात को बंधक बनाकर की लूटपाट, विरोध में सड़क जाम

सांसद के गांव में लुटेरों ने किया बड़ा कांड : जिले  के प्रसिद्ध डॉक्टर के घर में भीषण डकैती, आधी रात को बंधक बनाकर की लूटपाट, विरोध में सड़क जाम

BHAGALPUR  :- भागलपुर में भीषण डकैती की घटना घटी है. अपराधियों ने प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. संजय सिंह व डॉ अमरनाथ सिंह के घोघा स्थित पैतृक आवास में मंगलवार की आधी रात को डकैत घुस गए और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. घर में सो रहे डॉक्टर अंकित कुमार प्रसून व उनकी मां और पत्नी को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. आधा दर्जन से अधिक की संख्या में आए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. 

वहीं डकैती के विरोध में ग्रामीण व जनप्रतिनिधियों ने सड़क जाम किया है और धरने पर बैठे हैं।  बता दें, जिस गांव में घटना घटी है, वह वर्तमान जदयू सांसद अजय कुमार मंडल के पैतृक गांव भी है। घटना के उदभेदन के लिए तकनीकी सेल की भी मदद ली जा रही है। मामला हाइप्रोफाइल होने के कारण पुलिस पड़ोसी जिले की पुलिस से भी संपर्क साध छानबीन शुरू कर दी है। 

डॉक्टर परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट

घोघा थाना अंतर्गत जानीडीह दक्षिणी में मंगलवार की देर रात को एक डॉक्टर परिवार के पैतृक आवास में आधा दर्जन से अधिक बदमाश घुस गए. डॉ. संजय सिंह और डॉ अमरनाथ का यह पैतृक आवास है. डॉ अमरनाथ के पुत्र डॉ. अंकित कुमार प्रसून इसी आवास में रहते हैं. उनकी मां भी घटना के वक्त घर के अंदर मौजूद थीं. पीड़ित परिवार ने बताया कि रात करीब 1 बजे 7 से आठ की संख्या में बदमाश घर में घुस गए. उन्होंने डॉ. अंकित कुमार प्रसून का हांथ-पांव बांध दिया. 

हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की. उनकी मां को भी धमकाया और डॉ. अंकित की पत्नी डॉ. क्विटी को भी बंधक बना लिया. पूरे परिवार को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं लूटपाट के बाद सीसीटीवी का सीडीआर अपने साथ लेकर बदमाश भागे हैं.

डकैती के विरोध में सड़क जाम

पीड़ित डॉक्टर परिवार ने बताया कि लाखों रुपए मूल्य की संपत्ति लूटकर बदमाश भागे हैं. 5 लाख से अधिक कैश लूट का भी दावा किया गया है. वहीं घटना को लेकर बुधवार सुबह स्थानीय लोगों का आक्रोश पुलिस प्रशासन पर जमकर फूटा. पूर्व विधायक रामविलास पासवान अपने समर्थकों व स्थानीय लोगों के साथ धरने पर बैठ गए. सड़क जाम किया गया और बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने के साथ ही थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग की. 

सांसद भी मौके पर पहुंचे। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में भी सनसनी फैल गयी. घोघा, रसलपुर और सन्हौला थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं भागलपुर के सांसद अजय मंडल भी पहुंचे और लोगों को सड़क जाम हटाने का अनुरोध सबने किया. 

प्रशिक्षु आइपीएस अभिनव भी मौके पर पहुंचे. सबको शांत कराया और अपराधियों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया गया. पूर्व विधायक ने थानेदार पर अवैध वसूली में लिप्त रहने का आरोप लगाया और निलंबन की मांग की. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

REPORT - ANJANEE KUMAR KASHYAP


Suggested News