बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में लूट, विरोध करने पर युवक को मारी गोली

भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में लूट, विरोध करने पर युवक को मारी गोली

BHAGALPUR : अभी-अभी भागलपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ ही है. भागलपुर में अपराधी ने इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में लूट की वारदात को अंजाम दिया है. हथियार से लैस अपराधी ने ट्रेन में घुसकर यात्री से लूटपाट की. वही एक शख्स द्वारा लूटपाट का विरोध करना उसे महँगा पड़ गया. अपराधियो ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया है.घायल युवक की पहचान भागलपुर जिला के शिवपुरी निवासी ऋतिक कुमार के रूप में हुई है.वही इस हादसे के बाद यात्रियों में दहशत का माहौल बना गया.

बता दे कि-घायल युवक इंटरसिटी से अपने भाई रवि कुमार का वेरिफिकेशन कराने जमुई इंजीनियरिंग कॉलेज  जा रहा था. लेकिन ट्रैन में एक अपराधी ने ऋतिक कुमार से मोबाइल छीनने का प्रयास किया. जहां अपराधी और घायल युवक ऋतिक कुमार के बीच हाथापाई हुई. जिसके बाद अपराधी ने युवक के पेट मे गोली मारकर घायल कर दिया और मोबाइल लेकर फरार हो गया. वहीं घटना के बाद ट्रैन में बैठे यात्री व रेल पुलिस ने युवक को इलाज के लिए जवाहरलाल लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल लाया। 

तीन घंटे तक नहीं शुरू हुआ इलाज

 घायल ऋतिक कुमार के परिजनों ने मायागंज अस्पताल के डॉक्टरों पर आरोप लगाते हुए कहा कि-करीब 2-3 घण्टा के बीत जाने के बाद भी घायल ऋतिक कुमार का इलाज शुरू नहीं किया गया था, वही परिजनों ने उसके पेट मे गोली फंसे होने की भी बात कही.।

इस साल ट्रेन में लूट की दूसरी वारदात

 बता दें कि बिहार के भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में यात्रियों के साथ लूट की यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी अप्रैल 2021 में मुंगेर के जमालपुर भागलपुर रेल खंड पर स्थित बरियारपुर रेलवे स्टेशन के पहले लोहा पुल के समीप डाउन 03402 दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस की दो बोगियों में लुटेरों ने यात्री के साथ मारपीट करते हुए लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था

Suggested News