बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहिणी आचार्य ने सीएम नीतीश के चुनाव प्रचार करने पर ली चुटकी, कहा- ईडी, सीबीआई कार्रवाई पर लपेटा

रोहिणी आचार्य ने सीएम नीतीश के चुनाव प्रचार करने पर ली चुटकी, कहा-  ईडी, सीबीआई कार्रवाई पर लपेटा

PATNA:  लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। सभी पार्टियां जोरो-शोरो से चुनावी प्रचार प्रसार में लगी है। इस कड़ी में आज दो दिनों के विराम के बाद एक बार फिर से रोहिणी आचार्य अपने लोकसभा क्षेत्र में लोगों से मिलने निकली है। बता दें कि, रोहिणी आचार्य सारण से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। रोहिणी लगातार अपनी क्षेत्र में घूम रही हैं। रोहिणी ना सिर्फ लोगों के बीच जाकर उनसे आशार्वाद मांग रही है, बल्कि वह लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने का दावा भी कर रही है। 

वहीं आज एक बार फिर रोहिणी अपने क्षेत्र में प्रचार प्रसार करने के लिए रवाना हो गई हैं। वहीं सारण जाने से पहले मीडिया से बात करते हुए रोहिणी ने कहा कि सारण के लोगों का भरपूर प्यार मुझे मिल रहा है। रोहिणी आचार्य सारण में रोड शो और सभा को संबोधित कर रही है। उनके साथ उनके मामा और राजद एमएलसी सुनील सिंह भी मौजूद रह रहे हैं। 

इस दौरान रोहिणी ने मुख्मंत्री नीतीश कुमार को चुनावी सभा को लेकर शुभकामनाएँ दी और कहा है कि महंगाई बेरोज़गारी जैसे ज्वलंत मुद्दे पर बात नहीं हो रही केंद्र सरकार ED CBI और IT का इस्तेमाल विपक्ष के विरुद्ध लगातार कर रहा है। वही प्रधानमंत्री के विरुद्ध मिसा भारती द्वारा दिये गये बयान पर रोहिणी ने अपना पलड़ा झाड़ते हुए कहा कि वो जब बाहर आयेगी तो उन्हीं से पूछ लीजिएगा।


अभिजीत की रिपोर्ट

Suggested News