बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण के रण क्षेत्र में कूदी रोहिणी.. घर से निकलते हीं रुढ़ी को दिया करारा जबाव, चुनाव प्रचार शुरु

सारण के रण क्षेत्र में कूदी रोहिणी.. घर से निकलते हीं रुढ़ी को दिया करारा जबाव, चुनाव प्रचार शुरु

पटना- बिहार की राजनीति में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की दूसरी  बेटी रोहिणी आचार्या की एंट्री हो गई है. रोहिणी आचार्य  लोकसभा चुनाव 2024 से बिहार के राजनीति में  सारण से दखल दे दिया है. रोहिणी आचार्य आज अपने संसदीय क्षेत्र सारण में चुनाव प्रचार का शंखनाद रोड शो के जरिए कर दिया है. वे जनसंपर्क अभियान पर हैं.  

अब जनता के बीच रोहिणी

रोहिणी आचार्य नयागांव से  दिघवारा से गरखा तक रोड शो कर रही हैं. जिसके लिए वे पटना से सोनपुर के लिए निकलींं. अपने  चुनावी शंखनाद से पहले रोहिणी ने कहा कि वे जनता के बीच जा रहीं है. उन्हें मां-बाप का आशीर्वाद मिल चुका है अब वे जनता की आशीष के लिए उनके बीच जा रहीं है.राजद ने रोहिणी को सारण लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है.इस सीट पर रोहिणी भाजपा के राजीव प्रताप रूडी को टक्कर देंगी. 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपनी बेटी रोहिणी आचार्य  का नाम लेकर उन्हें जीवन दान देने की बात भी कही थी.

आमी में शक्तिपीठ का करेंगी दर्शन

रोहिणी पटना के राबड़ी आवास से निकल गईं है . वे जेपी सेतु से होते हुए  रसूलपुर, नयागांव, शेखटोला, बस्तीजलाल, मानुपुर के रास्ते  आमी पहुंचेंगी. यहां वे शक्तिपीठ मंदिर  में पूजा-अर्चना करेंगी. 

मुखर रोहिणी का दावा

रोहिणी आचार्य ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सिंगापुर से अकेले ही उनके नाक में दम किया था और अब तो मैं सारण में हूं और यहां की जनता का पूरा समर्थन मेरे साथ है. इससे पहले भी ट्वीट के जरिए रोहिणी कई बार बिहार की एनडीए सरकार और भाजपा पर तीखा हमला बोलती रहीं हैं. 

शंखनाद के लिए निकलीं रोहिणी

रोहिणी आचार्य आज  चुनावी बिगुल फूंकने अपने संसदीय क्षेत्र सारण के लिए रवाना हो चुकीं हैं. लालू की सियासत को कभी राजद की गढ़ रहे सारण में आगे बढ़ाने के लिए रोहिमी का रथ निकल चुका है.

रिपोर्ट- नरोत्तम कुमार


Suggested News