बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में आरपीएफ के कमान्डेंट ने मीडियाकर्मियों से की बदसलूकी, डीआरएम ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

नवादा में आरपीएफ के कमान्डेंट ने मीडियाकर्मियों से की बदसलूकी, डीआरएम ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

NAWADA : रेलवे के जनरल मैनेजर क्यूल गया रेलखंड का निरीक्षण करने के लिए नवादा आ रहे हैं। उनके आगमन को लेकर नवादा में आज दानापुर मंडल के डीआरएम प्रभात कुमार नवादा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। लेकिन निरीक्षण के दौरान पद का हनक दिखाते हुए वरीय पुलिस अधिकारी ने मीडिया कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। बिना वर्दी में दानापुर आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट जिनका नाम संतोष कुमार सिंह राठौर है। 

डीआरएम के निरीक्षण के दौरान मीडिया कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार करने का पूरा वाक्या कैमरे में भी कैद हो गया। पुलिस अधिकारी के इस बर्ताव से मौके पर मौजूद सभी लोग अचंभित हो गए। वो यही नही रुके अपने सुरक्षाकर्मियों को आदेश देते हुए मीडिया कर्मियों को मौके से हटाने का आदेश दिया। दरअसल पूरा वाकया तब हुआ जब मीडिया कर्मी डीआरएम के निरीक्षण को कवर कर रहे थे। उसी दौरान सीनियर कमांडेंट कैमरे के सामने आ गए। मीडिया कर्मियों ने उनसे आग्रह करते हुए कैमरे के फ्रेम से अलग होने को कहा। 

इसी बात से लेकर आरपीएफ के कमांडेंट ने अपने पद का हनक दिखाते हुए मीडिया कर्मियों के साथ गलत व्यवहार किया। मीडिया कर्मी से गलत व्यवहार होने पर डीआरएम भी नाराज दिखे। उन्होंने उनके तरफ से माफी भी मांगी और इस मुद्दे पर उनसे बात करने की बात कही। अब देखना होगा इस मामले में अधिकारी क्या कुछ कार्रवाई करते है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News