बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RRB NTPC : गया-क्यूल रेलखंड पर तीसरे दिन भी ट्रेन सेवा प्रभावित, नवादा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात बावजूद इसके कई ट्रेन कैंसिल

RRB NTPC : गया-क्यूल रेलखंड पर तीसरे दिन भी ट्रेन सेवा प्रभावित, नवादा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात बावजूद इसके कई ट्रेन कैंसिल

नवादा: आरआरबी एनटीपीसी रेलवे की परीक्षा में कथित अनियमितता को लेकर बिहार में पिछले चार दिनों से चल रहे छात्रों के प्रदर्शन के कारण बिहार में रेल सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हुई हैं. गुरुवार को गया- क्यूल रेलखंड पर रेल सेवा प्रभावित होने के कारण यात्रियों को भारी मुसीबत झेलनी पड़ी. इस रूट पर ट्रेनों का परिचालन तीसरे दिन भी यानी  27 जनवरी को भी दो ट्रेन कैंसिल गई है।

स्टेशन प्रबंधक अवधेश कुमार सुमन ने बताया है कि अभी 11:00 बजे तक दो गाड़ी कैंसिल होने की जानकारी मिली है। गया हावड़ा एक्सप्रेस जो हावड़ा से चलकर  नवादा के रस्ते होते जाती है वह गाड़ी कैंसिल की गई है। वही क्यूल गया पैसेंजर ट्रेन भी कैंसिल की गई है। वही गया से क्यूल जाने वाली गाड़ी लोकल ट्रेन की प्रचलन हुई है। परिचालन प्रभावित हुआ । हावड़ा - गया एक्सप्रेस ट्रेन बुधवार की रात 9:30 बजे नवादा से गुजरी है। वही अभी इस रूट में कोई मालगाड़ी आने की सूचना नहीं है।

24 जनवरी से बिहार में छात्रों का राज्यव्यापी आंदोलन शुरू हुआ था. इस दौरान 25 को आरा में एक ट्रेन जला दी गई जबकि नवादा में भी एक यांत्रिक रेल को नुकसान पहुँचाया गया था. वहीं गया में 26 जनवरी को दो ट्रेनों को जला दिया गया. हालाँकि छात्रों के प्रदर्शन के बाद केंद्र सरकार ने बड़ा निर्णय लिया और रेल मंत्री ने परीक्षा पैटर्न में बदलाव सहित रिजल्ट की जाँच के लिए एक समिति बनाई गई है. वहीं ग्रुप डी की परीक्षा को स्थगित किया गया है. 


Suggested News