बाबा धाम जानेवाले कांवरियों के हेल्थ को लेकर रुबन हॉस्पीटल ने चताई चिंता, आज से नि:शुल्क मेडिकल कैंप किया शुरू

बाबा धाम जानेवाले कांवरियों के हेल्थ को लेकर रुबन हॉस्पीटल ने चताई चिंता, आज से नि:शुल्क मेडिकल कैंप किया शुरू

PATNA/HAJIPUR : बिहार में कावड़ यात्रियों के सेवाओं के लिए रुबन ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल ने मुफ्त चिकित्सा शिविरों का आयोजन किया हैं.  इस शिविरों से यात्रियों को सफ़र करने में सहूलियत होगी. यह चिकित्सा शिविर पटेढ़ा स्कलू के नजदीक, टोल प्लाजा, सराय, वैशाली में स्थित हैं. आज यानी 16 जुलाई को मुफ्त चिकित्सा शिविर का उद्घाटन समारोह हुआ. उद्घाटन के साथ ही कावड़ यात्रियों के लिए ये सेवा शुरू हो गई है. उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर रुबन ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. सत्यजीत सिंह  और एमएलसी सारण सचिदानंद राय पधारे थे. 


इस मुफ्त चिकित्सा शिविरों में हृदय रोग विशेषज्ञ, स्त्री रोग विशेषज्ञ, कैंसर रोग विशेषज्ञ, जनरल फिजिशियन, शिशु रोग विशेषज्ञ और हड्डी रोग विशेषज्ञ का प्रबंधन किया गया है. सब के इलाज के लिए समय भी अलग अलग दिए गए है जैसे - स्त्री रोग विशेषज्ञ और शिशु रोग विशेषज्ञ – 22 जुलाई, जनरल फिजिशियन और हड्डी रोग विशेषज्ञ- 29 जुलाई, कैंसर रोग विशेषज्ञ और हृदय रोग विशेषज्ञ – 5 जुलाई. सुबह 8 बजे से 1 बजे तक रोग विशेषज्ञ यात्रियों का इलाज करेंगे. संयोजक के तौर पर बिपीन कुमार, बब्लू कुमार, नितेश कुमार सिंह, अविनाश मिश्रा, अमित कुमार, कृष्णा कुमार, गौरव कुमार, रत्नेश कुमार, ललित कुमार शामिल हैं. 

अधिक जानकारी के लिए दिए गए नंबर पर संपर्क भी कर सकते है – 9891082640, 8051237036. कावड़ यात्रियों में ज्यादातर ग्रामीण या निम्न वर्ग के लोग रहते है रुबन ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल के इस कदम से लोगों का सफ़र आसान और आरामदायक हो जाएगा. इत्तनी तेज़ धुप और साथ में बरसात के कारण बच्चे ज्यादा बीमार पड़ते हैं. चिकित्सा शिविर में बच्चों के इलाज का भी खासा ख्याल रखा गया है. जिससे अब लोगो को कम परेशानी होगी और यात्री अपनी यात्रा भी अच्छे से कर पायेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News