बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में ऑटो चालक की हत्या पर बवाल, अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम

गया में ऑटो चालक की हत्या पर बवाल, अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम

गया. जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के स्वराज पुरी रोड स्थित एक ऑटो चालक की हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर कई घंटों तक सड़क जाम किया। इसकी सूचना पाते ही एएसपी, डीएसपी तथा कई थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी।

वहीं मामले में मृतक के भाई सनी कुमार ने बताया कि मेरा भाई का नाम संजय कुमार था और ऑटो चलाने का कार्य किया करता था। मृतक के भाई ने यह भी बताया कि मेरा भाई ऑटो चला कर स्वराजपुरी रोड स्थित गैरेज में ऑटो में सो जाया करता था और उसी गैरेज में पंकज कुमार और वीरेंद्र कुमार और एक लड़का मिलकर पहले मेरे भाई को बहुत मारपीट किया और गैरेज के अंदर लेजाकर रस्सी से फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी। फिर उसके बाद पेट्रोल छिड़कर जला दिया और सीना में रॉड घुसा दिया।

उन्होंने बताया कि तीनों ने मिलकर मेरे भाई की हत्या की है। हमलोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम किया है। वहीं इस मामले पर गया के टाउन डीएसपी पीके साहू ने कहा कि बीती रात्रि अपराधियों के द्वारा  एक ऑटो चालक की हत्या कर दी गई है। पुलिस इस मामले पर छानबीन कर रही है। छानबीन के बाद जो अपराधी इस तरह के घटना को अंजाम दिया है, पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।



Suggested News