बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में चला दौड़- दौड़कर पकड़ो अभियान... एक दिन पकड़े गए 83 आरोपी, एक महीने में भेजे गए 628 लोग जेल

नवादा में चला दौड़- दौड़कर पकड़ो अभियान... एक दिन पकड़े गए 83 आरोपी, एक महीने में भेजे गए 628 लोग जेल

नवादा. बिहार के नवादा में एसपी के निर्देश पर बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है. जिले में एक दिन में 83 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। नवादा के पुलिस कप्तान अम्बरीष राहुल ने बताया कि जिले में दौड़ दौड़ कर अपराधियों को पकड़ने का अभियान चल रहा है। इसी दौरान जिले के अलग अलग मामलों से जुड़े 83 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। 

उन्होंने कहा कि पुलिस मुख्यालय के आदेश पर पुलिस के द्वारा फरार अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है। उन अपराधियों को पकड़ने के लिए विशेष टीम गठन कर सभी लोगों को धर दबोचा जा रहा है। इन लोगों को हत्या, लूट, चोरी, मारपीट जैसे मामले में फरार चल रहे बदमाशों को दबोचा गया है। 

उन्होंने कहा कि सदर एसडीपीओ पकरीबरामा, एसडीपीओ व रजौली एसडीपीओ के देखरेख में टीम गठन कर जिले के सभी जगह पर ताबड़तोड़ छापामारी अभियान जारी है। उन्होंने बताया है कि मार्च महीना में 628 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उनसे सामान भी बरामद किया गया।

उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा अपराधी को पकड़ने का काम लगातार जारी है। इस अभियान के तहत फ़िलहाल 83 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने जिले में वांछित अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस की मुहीम को इसी तरह आगे बढ़ाने की बात कही।


Suggested News