बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक और प्रेम कहानी का दुखद अंत! प्रेमी ने लिव-इन पार्टनर को मौत के घाट उतारा, दूसरी शादी तय हुई तो दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

एक और प्रेम कहानी का दुखद अंत! प्रेमी ने लिव-इन पार्टनर को मौत के घाट उतारा, दूसरी शादी तय हुई तो दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

श्रद्धा मर्डर केस के बाद प्रेम कहानी में एक और लड़की की जिंदगी का दुखद अंत हो गया.नोएडा के सूरजपुर में लिवइन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने वाले दो भाइयों को पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया. सूरजपुर पुलिस ने बताया कि मलकपुर गांव में रहने वाली सीमा की बहन ने 17 सितंबर को उसकी गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जांच के बाद पुलिस ने दीपांशु और सुधांशु नामक दो भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि दोनों ने सीमा की 11 सितंबर की हत्या कर शव को नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में फेंक दिया था.

सीमा की बहन ने अज्ञात शव की पहचान अपनी बहन के रूप में की. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि सुधांशु दो साल से सीमा के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रहा था. यहीं नहीं दोनों को एक बच्चा भी हुआ था. लेकिन सुधांशु के परिजनों को यह जानकारी नहीं थी. सुधांशु के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी. सुधांशु और सीमा पति पत्नी की तरह रह रहे थे.

सुधांशु के दूसरी जगह शादी की जानकारी जैसे हीं सीमा को लगी दोनों में भीषण लड़ाई हुई. उसके बाद सुधांशु ने अपने भाई दीपांसु से मिल कर सीमा को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया और उसकी हत्या कर दी. उन्होंने नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में ले जाकर सीमा की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया.

 पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.श्रद्धा मर्डर केस के बाद प्रेम कहानी में एक और लड़की की जिंदगी का दुखद अंत हो गया.

Suggested News