कैमूर में सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

कैमूर में सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

KAIMUR : जिले में राज्य सरकार जहाँ खुले में शौच मुक्त का नारा चला रही है. वहीँ दूसरी तरह मोहनिया थाना क्षेत्र के घेघीया गांव के पास घर से बाहर सड़क किनारे शौच करने जा रही दो महिला को अल्टो कार रौंदते हुए बगल के पानी भरे गड्ढे में जा गिरा. 

ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद कार सवार तीन लोग और दोनों महिलाओं के गड्ढे से बाहर निकाला. हालाँकि कार के टक्कर से दोनों महिलाओं की मौत हो चुकी थी. वही कार सवार तीनों लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और मोहनिया कोचस पथ को मुआवजे की मांग को लेकर घंटों जाम रखा. इस घटना को लेकर ग्रामीण सुदर्शन बताते हैं की दोनों महिलाएं शौच के लिए जा रही थी. 

इसी बीच सड़क पर कार वाले ने धक्का मार दिया है. वहीँ इस घटना को लेकर सड़क जाम किया गया है. उन्होंने कहा की  हम लोग की मांग है की पांच लाख रुपया मुआवजा प्रशासन तुरंत दे. वहीँ कार सवार तीन लोगों को पकड़ लिया गया है. उन्होंने कहा की रॉन्ग साइड से कार सवार व्यक्तियों ने दो महिला को धक्का मार दिया है.  

वहीँ अधिकारी बताते हैं इन लोगों को अनुग्रह अनुदान की राशि आपदा विभाग की तरफ से प्रत्येक परिवार को चार चार लाख रुपए मिलेंगे. उन्होंने कहा की महिला शौच जा रही थी. इसी बीच एक्सीडेंट हुआ है. इस घटना में दोनों महिलाओं की मौत हुई है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News