कैमूर में कंटेनर ने स्कूटी सवार दो युवकों को कुचला, एक की मौत, एक घायल

कैमूर में कंटेनर ने स्कूटी सवार दो युवकों को कुचला, एक की मौत, एक घायल

KAIMUR : कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के कुलहड़िया के पास एक कंटेनर ने स्कूटी सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. बताया जा रहा है की कंटेनर में स्कूटी फंस जाने के कारण एक किलोमीटर तक युवक घसीटता रहा. इस घटना में एक की घटनास्थल पर मौत हो गयी. जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

दुर्गावती पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए यूज़ ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया है. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 2 जाम कर दिया और मुआवजा देने की मांग की. जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम छुड़ाया.  


सैयय्दराजा के प्रखंड प्रमुख बताते हैं कि दोनों युवक उत्तर प्रदेश के सैयदराजा थाना क्षेत्र के रहने वाले है, जो कैमूर जिले के पिपरिया जा रहे थे. तभी डाईवर्सन के पास पीछे से आ रही कंटेनर ने दोनों को धक्का मार दिया. जिसमें एक की मौत हो गई है. वहीं दूसरे को इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है. मुआवजे की मांग को लेकर के थोड़ी देर के लिए रोड जाम किया गया था. 

वहीँ दुर्गावती थाना प्रभारी ने बताया रोड एक्सीडेंट में एक की मौत और एक घायल है. ग्रामीण आक्रोश दिखाने के लिए सड़क जाम किए थे. लेकिन उन्हें समझा बुझाकर जाम छुड़ा दिया गया है. लोगों के मुआवजे की मांग थी. प्रशासन अपना काम कर रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News