शेखपुरा में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

शेखपुरा में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

SHEKHPURA : जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के बरबीघा मेंहुस मुख्य मार्ग के डेल्हवा मोड़ पर लावारिस बाइक बरामद की गयी. इसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू किया तो सड़क किनारे पानी भरे गढ्ढे में एक शव बरामद किया गया. तहकीकात के बाद पता चला की बाइक सवार का एक्सीडेंट होने के कारण मौत हो गयी. युवक की पहचान जयरामपुर थाना के तेउस गांव निवासी के रूप में की गई है, जो बरबीघा थाना क्षेत्र के कुटौत गांव में  अपने बहन के गांव जा रहा था. 

इसी बीच किसी वाहन से टक्कर हो जाने के कारण उसकी मौत हो गयी. युवक की पहचान होने के बाद परिजन और उनके परिचितों ने कुटौत गांव के पास सड़क जाम कर दिया. जिससे सड़क पर वाहनों की लम्बी कतार लग गयी. जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे बरबीघा थाना अध्यक्ष विनोद कुमार झा, अंचलाधिकारी बरबीघा और प्रखंड विकास पदाधिकारी ने लोगों को समझा-बुझाकर वहां से हटाया. वहीँ सरकार से समुचित मदद दिलाने का आश्वासन दिया. 

उधर पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बंगाली टोला माधोपाड़ा में बोरा में बंद युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव के मिलने की जानकारी जब पुलिस को हुई तो मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर लिया. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. मिली जानकारी के मुताबिक देर शाम बोरा में बंद युवक का शव लोगों ने देखा. इसके बाद मुहल्ले में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

शव को देखने से प्रतीत होता है कि उसकी हत्या कहीं और की गई है और साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को यहां फेंक दिया गया है. युवक की हत्या की तहकीकात पुलिस कर रही है. साथ ही उसके शिनाख्त की भी कोशिश की जा रही है. 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News