बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा : अलग अलग सड़क हादसे में 3 की गयी जान, 5 लोग जख्मी, लोगों ने किया सड़क जाम

नालंदा : अलग अलग सड़क हादसे में 3 की गयी जान, 5 लोग जख्मी, लोगों ने किया सड़क जाम

NALANDA : नालंदा जिले के तीन अलग अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चल गयी. वही इस हादसे में 4 लोग जख्मी हो गए. घटना चण्डी, सरमेरा और वेना थाना इलाके में घटी है. पहली घटना बेना थाना इलाके के भागनबिगहा चौक के समीप घटी है. जहां सड़क पार कर रहे होटल संचालक नवीन कुमार और कर्मी दयानंद राम को अनियंत्रित बाइक ने टक्कर मार दिया. जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी हालत में दोनों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ इलाज के दौरान कर्मी की मौत हो गयी. 

मृतक रहुई थाना इलाके के निजाय निवासी स्व. दयानंद राम है. वहीं दूसरी घटना चण्डी थाना इलाके के धर्मपुर गांव में घटी है. जहाँ तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. जिससे स्कूटी पर सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई. मृतक धर्मपुर निवासी विद्यानंद प्रसाद का पुत्र रोहित कुमार है. युवक के मौत से आक्रोशित लोगों ने धर्मपुर के समीप चालक की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. बताया जाता है कि मृतक गांव के ही एक युवक के साथ घर बनाने का सामान लाने नूरसराय बाजार जा रहा था. इसी बीच यह घटना घटी. जाम की सूचना मिलते ही चंडी थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद आक्रोशित शांत हुए हैं. 

तीसरी घटना सरमेरा थाना इलाके के सरमेरा बिहटा एसएच 78 पर गोपालवाद गांव के समीप घटी है. जहां दो बाइकों की  टक्कर में चार लोग जख्मी हो गए. हादसे के बाद सभी जख्मी को पुलिस के सहयोग से सरमेरा पीएचसी से सदर अस्पताल रेफर किया गया. वहां से सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. पटना ले जाने के दौरान दिवाकर की मौत हो गयी. जबकि दोनों बाइकों पर सवार 3 घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. बताया जाता है कि बड़ी केनार गांव निवासी जयराम कुमार सरमेरा बाजार से अपने गांव लौट रहे थे. इसी बीच  विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार से टक्कर हो गयी. जिससे पटना जिले के भदौर थाना क्षेत्र के बथोय गांव निवासी कैलाश पासवान के 18 वर्षीय पुत्र दिवाकर कुमार एवं 15 वर्षीय पुत्र वंटी कुमार और चाची रूणा देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इलाज के दौरान पटना जाने के क्रम में दिवाकर की मौत रास्ते में हो गई. संबंधित थाना पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी है.

नालंदा से राज की रिपोर्ट...


 

Suggested News