बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NALANDA BREAKING : होली से ठीक पहले दर्दनाक सड़क हादसा, आठ की मौत, दर्जनों गंभीर रूप से जख्मी

NALANDA BREAKING : होली से ठीक पहले दर्दनाक सड़क हादसा, आठ की मौत, दर्जनों गंभीर रूप से जख्मी

NALANDA : होली से ठीक पहले जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहाँ एक अनियंत्रित ट्रक ने दर्जनों दुकानों को रौंद दिया. जिससे लाखों की सम्पत्ति को नुकसान पहुंचा है. वहीँ इस दर्दनाक हादसे में आठ लोगों की मौत हो गयी है. 

घटना नालन्दा जिला के तेल्हाड़ा थाना के समीप की बताई जा रही है. जहाँ अनियंत्रित ट्रक ने दर्जनों दुकानों को रौंद दिया और 8 लोगों की मौत हो गयी. वहीँ दर्जनों लोगों जख्मी हो गए हैं. इनमें से कईयों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों की संख्या में वृद्धि हो सकती है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. वहीँ लोगों ने एक एम्बुलेंस को भी जला दिया. 

बताया जा रहा है की ट्रक जहानाबाद से आ रहा था. जिससे यह घटना हुआ है. वहीँ इस घटना के बाद इलाके में ख़ुशी का माहौल मातम में बदल गया है. जबकि मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया हैं. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. साथ ही शवों के अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. उधर इस दर्दनाक हादसे के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हादसे में मारे गए लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Suggested News