बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रंग लाई साधना देवी की साधना, मुंगेर जिला परिषद अध्यक्ष के रूप में एक बार फिर हुईं काबिज

रंग लाई साधना देवी की साधना,  मुंगेर जिला परिषद अध्यक्ष के रूप में एक बार फिर हुईं काबिज

मुंगेर जिला परिषद अध्यक्षा के रूप में पुनः एक बार साधना देवी काबिज हुईं हैं.  जिला परिषद सभा कक्ष हुए मतदान में जहां साधना देवी के पक्ष में गिरे 8 मत तो विरोधी के पक्ष में 6 मत पड़े.  साधना देवी के खिलाफ ही अविश्वास प्रस्ताव  लाया गया था. इसके बाद उनकी कुर्सी चली गई थी . फिर से हुए मतदान में एक बार फिर जिला परिषद अध्यक्षा के रूप में  साधना देवी चुनी गईं हैं. 

मुंगेर  किला परिसर स्थित जिला परिषद कार्यालय के सभागार में कड़ी सुरक्षा के बीच जिला परिषद अध्यक्ष पद के लिए मतदान कराया गया. अविश्वास प्रस्ताव के कारण हुए मतदान में 8 मत साधना देवी को वहीं 6 मत अनिल सिंह को प्राप्त हुए. इस प्रकार साधना देवी  अपनी कुर्सी बचाने में कामयाब हो गई .

इस संबंध में जानकारी देते हुए अध्यक्ष सह मुंगेर के डीएम अवनीश कुमार सिंह ने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से अविश्वास प्रस्ताव के मतदान संपन्न हुए. मतदान में सभी 14 जिला परिषद सदस्यों ने हिस्सा लिया. सभी के मत वैद्य पाए गए . दो उम्मीदवार मैदान में थे साधना देवी और अनिल सिंह.  मतदान के बाद हुई गिनती में साधना देवी को कल 8 मत प्राप्त हुए वहीं अनिल सिंह को कुल छह मत प्राप्त हुए. इस प्रकार साधना देवी बहुमत से एक मत अधिक लाकर विजयी हुई.

 वहीं अपनी जीत पर साधना देवी ने कहा कि जो सदस्य मेरे साथ नहीं है और जो सदस्य मेरे साथ हैं सभी को साथ लेकर मैं काम करूंगी. मुंगेर का विकास प्राथमिकता है. 

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Suggested News