दारोगा जी शराब पीकर झूम रहे थे,SP ने कर दिया निलंबित, अब होगी गिरफ्तारी

 दारोगा जी शराब पीकर झूम रहे थे,SP ने कर दिया निलंबित, अब होगी गिरफ्तारी

SAHARSA: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है।मुख्यमंत्री अपनी हर सभा में शराबबंदी लागू करने को लेकर अपनी पीठ थपथपाने से नहीं चुकते।लेकिन उनके हीं शराबबंदी वाले राज में खुलेआम शऱाब की बिक्री हो रही और लोग शराब पी रहे।सबसे खास बात तो यह कि जिन पर शराब के कारोबार को रोकने की जिम्मेदारी है वे हीं बेधडक शराब पी रहे हैं।

बिहार के सहरसा में एक दारोगा शराब की गिरफ्त में आ गया है। मामला सहरसा के बसनही थाने का है जहां के एएसआई अशोक राम शराब पीकर झूम रहा था।दारोगा का शराब पीकर झुमने वाला वीडियो वायरल हो गया। वीडियो सामने आने के बाद सहरसा के एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया है।

दारोगा ने जमकर पैग मारा था।इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जानकारी जिले के एसपी को मिली। उन्‍होंने फौरन कार्रवाई करते हुए नशे में झूमने वाले एएसआई अशोक राम को सस्‍पेंड कर दिया। साथ हीं उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी गई है। 

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलने के बाद इसकी जांच कराई गई, जिसके बाद एएसआई पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया। उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर एएसआई को निलंबित कर दिया गया है, 



Find Us on Facebook

Trending News