ट्रेलर रिलीज के बाद लवरात्रि का जमकर प्रमोशन कर रहे सलमान

ट्रेलर रिलीज के बाद लवरात्रि का जमकर प्रमोशन कर रहे सलमान

News4nation desk: सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा कको लवरात्रि में ब्रेक दिया है और इस डेब्यू के साथ वे बॉलीवुड में कदम रखने वाले है. मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चूका है. और सब सलमान खान अपने जीजा के प्रमोशन में लगे हुए है. फिल्म का ट्रेलर बड़ी धूम - धाम से दस शहरों में एक साथ लांच किया गया. मध्य मुम्बई के एक मल्टीप्लेक्स में ट्रेलर के लांच के मौके पर सलमान खान, आयुष शर्मा, वरीना हुसैन, फिल्म के निर्देशक अभिराज मीनावाला व सलमान खान की बहन व फिल्म के हीरो आयुष शर्मा की पत्नि अर्पिता खान शर्मा अपने बेटे आहिल के साथ मौजूद थे.


सलमान खान इनदिनों आयुष को प्रमोट करने में लगे हुए है. रियलिटी शोज और प्रमोशन साइट्स पर जा कर सलमान खान प्रमोशन कर रहे है. मूवी 5 अक्टूबर को रिलीज किया जायेगा। आयुष शर्मा की इस मूवी को खुद सलमान खान ने ही प्रोडूस किया है और अभिराज मीनावाला ने इसे डायरेक्ट किया है. हाल ही में लवरात्रि की टीम सलमान खान के शो दस का दम के सेट पर पहुंची. इस दौरान उन्होंने सेट पर गरबा कर समा बांध दिया.

सलमान और उनके जीजा की केमिस्ट्री और बॉन्ड को देखना फैंस के लिए मजेदार होगा. शो में राम कपूर, रॉनित रॉय, मीका सिंह और मनीष पॉल भी नजर आए. आयुष शर्मा गुजराती डांस 'गरबा' सिखाने वाले टीचर का रोल निभा रहे हैं. आयुष के अपोजिट वरीना हुसैन नजर आएंगी. वे भी इस मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

Find Us on Facebook

Trending News