कोरोना को लेकर समाजसेवी सोनू पाण्डेय की पहल, चार बजते ही बाज़ार को करते हैं सेनिटाइज

कोरोना को लेकर समाजसेवी सोनू पाण्डेय की पहल, चार बजते ही बाज़ार को करते हैं सेनिटाइज

SASARAM : देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में पिछले वर्ष की अपेक्षा इस बार ना ही सरकार सेनेटाइजर का छिड़काव कर रही और न ही जनप्रतिनिधियों में उत्सुकता देखी जा रही हैं. ऐसे में शाहाबाद प्रक्षेत्र के समाजसेवी विवेक कुमार पांडे उर्फ सोनू पांडे लोगों का सहारा बने हैं. विदित हो कि रोहतास जिले के करगहर सहित अन्य बाजारों में शाम के 4  जैसे ही बजता है और बाजार बंद होती है. 

समाजसेवी अपने सहयोगियों के साथ तमाम बाजारों के तमाम सर्वजनिक जगहों पर सेनेटाइजर का छिड़काव कराते नजर आते है. विदित हो कि समाजसेवी सोनू पांडे बिते 15 वर्षो से समाज के गरीबों, असहायों की मदत में एक कदम आगे रहते हैं.

समाजसेवी ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी को अपने आसपास साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए. जिससे महामारी को फैसने से रोका जा सके. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर घबराए नहीं सतर्क रहे. जिन लोगों को बुखार, कफ या सांस में तकलीफ की शिकायत है, उन्हें मास्क पहनना चाहिए और तुरंत डॉक्टर के पास जाना चाहिए. कोरोना वायरस को दूर करने के लिए खुद को जागरूक करे और दुसरो को भी इसके प्रति जागरूक करें. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News