बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में स्कूल गर्ल का अश्लील वीडियो वायरल, लड़की ने किया सुसाइड

समस्तीपुर में स्कूल गर्ल का अश्लील वीडियो वायरल, लड़की ने किया सुसाइड

समस्तीपुर : जिले में इन दिनों 10वीं क्लास की लड़की का अश्लील वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लड़की ने खुदकुशी कर ली है.

बताया जाता है कि गांव के ही एक लड़के ने लड़की की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. खबर के मुताबिक उसने अपने परिजनों व कुछ ग्रामीणों को रविवार सुबह बताया था कि दलसिंहसराय स्थित कोचिंग में पढ़ने के लिए जाने के दौरान 4-5 दिन से उक्त लड़का उसे तंग कर रहा था और उस पर दवाब बना रहा था. इसके कारण वह दलसिंहसराय में एक बैंक शाखा के पास उससे मिली तो इसकी फोटो व वीडियो बनाकर कुछ लोगों ने वायरल कर दी. परिजनों के अनुसार बैंक के पास लोगों के पूछने पर भयवश उसने लड़के को रिश्ते का भाई बता दिया था. मामला समस्तीपुर के दलसिंहसराय इलाके का है.

बताते हैं छात्रा को समझाया गया था कि मामले को लेकर आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी. लेकिन रविवार को उसने घर के बांस के बल्ली में साड़ी बांध फंदे से झूल गई. इसके बाद अनुमंडल अस्पताल लाये जाने पर डॉ. अविनाश कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

इस मामले में एसडीपीओ, दलसिंहसराय ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. वीडियो बनाने वाले व वायरल करने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी. वीडियो में दिख रहे लड़के को भी आरोपित किया जा रहा है.

Suggested News