बिहार के युवाओं को कम समय में संपत्ति वृद्धि करने की स्कीम बताएं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी-अभिषेक झा

बिहार के युवाओं को कम समय में संपत्ति वृद्धि करने की स्कीम बताएं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी-अभिषेक झा

Patna : बिहार के युवाओं को कम समय में संपत्ति वृद्धि करने की स्कीम बताएं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी-अभिषेक झाजदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि कल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी ने राघोपुर विधानसभा सीट से नामांकन किया। हलफनामे में उन्होंने बताया कि पिछले 5 वर्षों में उनकी संपत्ति दोगुनी से भी ज्यादा हो चुकी है। नेता प्रतिपक्ष 5 करोड़ की संपत्ति से ज्यादा के मालिक हैं।

वे अपनी पढ़ाई आगे नहीं कर पाए और 9 वी कक्षा तक की पढ़ाई उन्होंने डीपीएस आरके पुरम से की है। उसके बाद वह क्रिकेट खेलने और व्यवसाय में चले गए। तेजस्वी यादव जी कहते हैं कि अगर उनकी सरकार बनेगी तो पहली कैबिनेट की बैठक में बिहार के 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे। मेरा तेजस्वी यादव जी से आग्रह है कि बिहार के युवाओं को उन्हें बताना चाहिए की ऐसी कौन सी स्कीम है, ऐसा कौन सा व्यवसाय है जिसके तहत इतना फायदा हो सकता है और संपत्ति में इतनी वृद्धि हो सकती है।


चुनाव नजदीक आता देख कर नेता प्रतिपक्ष की तरफ से एक शिगूफा दिया गया है। वे ये भी जानते हैं कि अपना वादा कभी पूरा नहीं कर सकते हैं। बिहार की जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है और एनडीए को आगामी विधानसभा चुनाव में अपना आशीर्वाद देगी ।

Find Us on Facebook

Trending News